CM हेमंत से पंजाबी हिंदू बिरादरी के प्रतिनिधिमंडल ने की मुलाकात, रावण दहन कार्यक्रम में शामिल होने का दिया निमंत्रण

Sunday, Sep 29, 2024-10:58 AM (IST)

रांची: झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से बीते शनिवार को कांके रोड रांची स्थित मुख्यमंत्री आवासीय कार्यालय में पंजाबी हिंदू बिरादरी के एक प्रतिनिधिमंडल ने मुलाकात की।

PunjabKesari

इस अवसर पर मुख्यमंत्री को प्रतिनिधिमंडल में शामिल सदस्यों ने आगामी 12 अक्टूबर 2024 को रांची के मोरहाबादी मैदान में आयोजित 'रावण दहन' कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि सम्मिलित होने के लिए सादर आमंत्रित किया। मौके पर मुख्यमंत्री सोरेन को प्रतिनिधिमंडल के सदस्यों ने अवगत कराया कि पंजाबी हिंदू बिरादरी द्वारा हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी 'रावण दहन' कार्यक्रम धूमधाम से मनाये जाने का निर्णय लिया गया है। प्रतिनिधिमंडल के सदस्यों ने मुख्यमंत्री को सपरिवार इस कार्यक्रम में उपस्थित होने के लिए आग्रह किया।

PunjabKesari

मुख्यमंत्री को प्रतिनिधिमंडल के सदस्यों ने अवगत कराया कि कार्यक्रम में भव्य आतिशबाजी, स्थानीय लोक कलाकारों के साथ-साथ उत्तर प्रदेश के प्रसिद्ध कलाकार, पायरो फायर बॉक्स मुंबई और कोलकाता की टीम द्वारा प्रदर्शन, राम जी की जीवंत मूर्ति, रावण वध की जीवंत झांकी इत्यादि सहित मनमोहक संस्कृति कार्यक्रम की प्रस्तुति भी की जाएगी, जो दर्शकों के लिए आकर्षण का मुख्य केंद्र होंगे। मौके पर मुख्यमंत्री ने पंजाबी हिंदू बिरादरी के सदस्यों को अपनी ओर से शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर पंजाबी हिंदू बिरादरी के अध्यक्ष सुधीर उगल, दशहरा कमेटी के अध्यक्ष कुणाल अजमानी सहित अन्य सदस्य उपस्थित थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Related News

static