CM हेमंत से मिले JMM के विधायक, चंपई सोरेन के साथ जाने की संभावनाओं को सिरे से किया खारिज

Thursday, Aug 22, 2024-02:39 PM (IST)

रांची: मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के आवास पर बीते बुधवार को झामुमो के विधायकों ने सीएम से मुलाकात की। मिली जानकारी के मुताबिक मंत्रियों और विधायकों ने हेमंत सोरेन को भरोसा दिलाया कि वह मजबूती से उनके साथ खड़े हैं।

इतना ही नहीं, विधायकों ने चंपई के साथ जाने की संभावनाओं को सिरे से खारिज किया। पूरे दिन मंत्रियों और विधायकों का सीएम आवास आना-जाना जारी रहा। सूत्रों के अनुसार, हेमंत सोरेन ने सभी विधायकों को समझाया और उनसे कहा कि हम हर विपरीत हालात में एक साथ रहे हैं और यह एकजुटता बरकरार रखने की जरूरत है। कोल्हान प्रमंडल के चार झामुमो विधायकों ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से 2 घंटे तक बातचीत की। बातचीत के बाद उन्होंने मीडिया से बीतचीत में कहा कि झामुमो से बाहर जाने का सवाल ही नहीं उठता है। इस दौरान मंत्री कुमार मिथिलेश ठाकुर और बन्ना गुप्ता भी मौजूद रहे। चंपई सोरेन से जुड़े सवाल पर भाकपा (माले) के बगोदर से विधायक विनोद कुमार सिंह ने कहा कि यह पहला और अंतिम मामला नहीं है। चुनाव नजदीक आएगा और इसमें और तेजी आएगी। वहीं, कोलेबिरा के कांग्रेस विधायक नमन विक्सल कोनगाडी ने कहा कि गठबंधन एकजुट है और हर परिस्थिति में एकजुट रहेगा। सभी हेमंत सोरेन के साथ हैं।

चंपई सोरेन के साथ नाम जोड़े जाने पर खिजरी के कांग्रेस विधायक राजेश कच्छप ने कहा कि वह कांग्रेस और आईएनडीआईए के सच्चे सिपाही हैं। उनका भाजपा से दूर-दूर तक कोई नाता नहीं है। सभी को शिबू सोरेन की छाया चाहिए।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Related News

static