PM मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी ने देवघर पहुंचकर बाबा बैजनाथ के किए दर्शन, की देश की उन्नति की कामना

11/27/2022 11:29:35 AM

देवघर: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी बीते शनिवार को सपरिवार झारखंड के देवघर जिले में पहुंचे। यहां प्रह्लाद मोदी ने बाबा बैजनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना की। सबसे पहले प्रह्लाद मोदी देवघर एयरपोर्ट पहुंचे। इसके बाद श्री मोदी को सबसे पहले प्रशासनिक भवन लाया गया, जहां तीर्थ पुरोहित गौरीशंकर नरौने समेत अन्य पुरोहितों ने प्रह्लाद मोदी समेत उनके परिवार के सदस्यों को मंत्रोच्चार कर विधिवत बाबा बैद्यनाथ का संकल्प कराया फिर उन्हें बाबा मंदिर के गर्भगृह में प्रवेश कराया गया और उन्होंने बाबा के दर्शन किए।
PunjabKesari
गिरिडीह के लिए हो गए रवाना 
बाबा मंदिर से बाहर निकलने के बाद प्रह्लाद मोदी तीर्थ पुरोहित के साथ नीलकंठ मंदिर पहुंचे, जहां अपने पुश्तैनी पुरोहित के खाते में अपने परिवार का नाम दर्ज कराया। साथ ही उन्होंने पुरोहितों का हालचाल लिया। इस मौके पर प्रह्लाद मोदी ने कहा कि एक निजी कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए गिरिडीह जा रहे हैं। इसी क्रम में देवघर एयरपोर्ट उतरने के बाद बाबा मंदिर में पूजा अर्चना की। इस दौरान उन्होंने बाबा भोलेनाथ से कामना की है कि भाई नरेंद्र मोदी का शासन लंबा चले और देश की उन्नति हो। इसके बाद वह सड़क मार्ग से गिरिडीह के लिए रवाना हो गए।
PunjabKesari
दर्शन और पूजन के लिए की गई व्यापक व्यवस्थाएं
बता दें कि प्रह्लाद मोदी के आगमन के लिए मंदिर में दर्शन और पूजन के लिए व्यापक व्यवस्थाएं की गई थी। मंदिर मजिस्ट्रेट और प्रधान तीर्थ पुरोहितों के द्वारा प्रह्लाद मोदी का भव्य स्वागत किया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Related News

Recommended News

static