गिरिडीह लोकसभा क्षेत्र का सर्वांगीण विकास है हमारी जिम्मेदारी: सुदेश महतो

Thursday, Jun 20, 2024-03:28 PM (IST)

रांची: आमजनों से मतदाता के रूप में नहीं, बल्कि इंसान के रूप में जुड़ने की जरूरत है। चुनावों में दूरदराज के गांवों के मतदाता जिस उत्साह और उम्मीदों के साथ मतदान में हिस्सा लेते हैं उनके प्रति आभार प्रकट करना हमारा फर्ज़ बनता है। ये बातें आजसू पार्टी अध्यक्ष सुदेश कुमार महतो ने टुंडी विधानसभा अंतर्गत टुंडी पूर्वी के पांडुवा गांव स्थित शिव मंदिर प्रांगण में आभार सभा को संबोधित करने के दौरान कही।

सुदेश महतो ने कहा कि आभार यात्रा के जरिए हम सिर्फ मुख्यालयों को ही नहीं दूर दराज के गांवों में रहने वाले ग्रामीण जिन्होंने ने इस लोकसभा चुनाव में पुनः हमें अपना प्यार और आशीर्वाद दिया है, उसके लिए हम उनके गांव आकर उनका आभार प्रकट कर रहे हैं। गांव में उनके प्रति कृतज्ञता व्यक्त करने के साथ ही वहां की समस्याओं से भी रूबरू हो रहे हैं। उन्होंने कहा गिरिडीह लोकसभा क्षेत्र का सर्वांगीण विकास हमारी जिम्मेदारी है। पिछले कार्यकाल के बचे हुए विकास कार्यों को जल्द से जल्द धरातल पर उतारने के साथ जनहित से जुड़े विकास की नई परियोजनाओं को गिरिडीह में लाने की दिशा में तेज़ी के साथ काम किया जाएगा।

सुदेश महतो ने कहा कि जनता के जनादेश का सम्मान और विकसित गिरिडीह हमारा लक्ष्य। इस लक्ष्य को पूरा करने के लिए हम सभी मिलकर काम करेंगे। वहीं, पांडुवा गांव में आयोजित आभार सभा को संबोधित करने के बाद सुदेश कुमार महतो ने टुंडी बाजार के थाना मोड़ से महथा काम्प्लेक्स तक और राजगंज बाजार अंतर्गत दुर्गा मंदिर से थाना तक पदयात्रा कर जनता के प्रति आभार प्रकट किया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Related News

static