OMG: रेलवे स्टेशन के पुल से युवक ने लगाई छलांग, 25000 हाईटेंशन तार की चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल

6/3/2023 1:31:42 PM

Dhanbad: झारखंड के धनबाद रेलवे स्टेशन (Dhanbad Railway Station) में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक व्यक्ति ने रेलवे ट्रैक पर जा रही मालगाड़ी पर छलांग लगा दी, जिससे वह 25000 हाईटेंशन तार से टकरा गया। वहीं, युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है।

युवक ने पुल से लगाई छलांग
बताया जा रहा है कि प्रमोद अग्रवाल नामक युवक धनसार का रहने वाला है। वह धनबाद जंक्शन के बाहरी पुल से पुराना बाजार की ओर आ रहा था। इस दौरान वह पुल पर जाकर खड़ा हो गया और अचानक ही उसने मालगाड़ी पर छलांग लगा दी, लेकिन पुल से छलांग लगाने के दौरान वह 25000 हाईटेंशन तार से टकरा गया। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे आरपीएफ ने 25000 हाईटेंशन से करंट काटा और शटडाउन कराने के बाद घायल युवक को मालगाड़ी से बाहर निकालकर आनन-फानन में स्थानीय अस्पताल पहुंचाया जहां युवक की स्थिति गंभीर बताई जा रही है। हालांकि युवक द्वारा पुल से छलांग लगाने के कारणों का पता अब तक नहीं चल पाया है।

पुलिस कर रही है मामले की जांच
पुल से छलांग लगाने के बाद रेलवे प्रबंधन हैरान है। उन्होंने पुल पर सुरक्षा के मद्देनजर भविष्य में इस तरह के हादसे से कैसे रोका जाए इस पर चर्चा शुरू कर दी है। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Recommended News

Related News

static