झारखंड में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, नकली विदेशी शराब की तस्करी मामले में 3 थानेदार को नोटिस

8/11/2020 2:10:03 PM

 

रांचीः झारखंड में नकली विदेशी शराब की तस्करी करना 3 थानेदारों को भारी पड़ गया। पुलिस के द्वारा मामले में बड़ी कार्रवाई करते हुए थानेदारों को नोटिस भेजा गया है।

राजधानी रांची के पिठोरिया थाना क्षेत्र के ओयना गांव में पिछले कई महीनों से विदेशी नकली शराब का अवैध उत्पादन और लेबलिंग हो रही थी। यहां से निर्मित नकली शराब को अलग-अलग वाहनों से बिहार, झारखंड, उत्तर प्रदेश, उड़ीसा, हरियाणा समेत अन्य राज्य में आपूर्ति किया जाता था। इसका मास्टरमाइंड रोहित शर्मा स्थानीय थाना को मैनेज कर यह अवैध कारोबार कर रहा था। इसी दौरान वरीय पुलिस अधीक्षक सुरेन्द्र कुमार झा को मिली सूचना के आधार पर छापेमारी कर नकली शराब फैक्ट्री का उछ्वेदन किया गया।

वहीं मामले में पुलिस अधीक्षक ने 3 थानेदारों को शो-कॉज किया है। तीनों थानेदार पर अवैध शराब के कारोबार के बारे में जानकारी होने के बाद भी कारर्वाई नहीं करने का आरोप है। उन्होंने तीनों थानेदार को नोटिस भेजकर जल्द से जवाब देने का निर्देश दिया है। जिन 3 थानेदारों को नोटिस भेजा गया है, उसमें ओरमांझी इंस्पेक्टर श्याम किशोर महतो, बीआइटी पुलिस आउट पोस्ट प्रभारी बिरेन्द्र और पिठोरिया थाना प्रभारी शामिल हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static