"कांग्रेस के पास प्रत्याशी नहीं है, तो भाजपा से लेकर चुनाव में उतार लें"  सांसद ढुल्लू महतो ने किया कटाक्ष

Thursday, Oct 24, 2024-08:41 AM (IST)

धनबाद: सांसद ढुल्लू महतो ने पार्टी की जिला कार्यालय में पत्रकारों को संबोधित करते हुए एक ओर जहां पीएम मोदी के कार्यों की जमकर तारीफ की, वहीं दूसरी ओर कांग्रेस और जेएमएम पर जमकर निशाना साधा। साथ ही अभी तक कांग्रेस के द्वारा धनबाद सीट पर उम्मीदवार न उतारे जाने पर उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि अगर उनके पास प्रत्याशी नहीं है, तो भाजपा से लेकर चुनाव में उतारे।

"जेएमएम की विकास विरोधी कार्य से जनता त्राहि-त्राहि कर रही"
मीडिया से बातचीत के दौरान सांसद ढुल्लू महतो ने कहा कि भाजपा अपने स्थापना काल से ही देश और राज्य के विकास के लिए जाना जाता है। वहीं हेमंत सोरेन पर तीखा प्रहार करते हुए कहा कि जेएमएम की विकास विरोधी कार्य से जनता त्राहिमाम कर रही है। हेमंत सोरेन के कार्य से प्रदेश का मान सम्मान और स्वाभिमान गिरा है। अपराधियों का मनोबल बढ़ा है। जनता का हाल बेहाल है। साथ ही ढुल्लू महतो ने कहा बेरोजगारी के कारण जनता सरकार बदलने का मन बना चुकी है।  भारतीय जनता पार्टी का वैचारिक आधार बहुत मजबूत है। पूरे झारखंड में एनडीए यह चुनाव मजबूती के साथ लड़ेगी। निश्चित रूप से झारखंड में एनडीए की सरकार बनेगी। जितने भी अत्याचार ,और अन्याय जनता के साथ उसका हिसाब इस चुनाव में होगा।

"पीएम मोदी के नेतृत्व में कोयलांचल में विकास के कई कार्य हुए"
वहीं पीएम मोदी के कार्यों की सराहना करते हुए कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में कोयलांचल में विकास के कई कार्य हुए हैं। आईएसएम को आईआईटी का दर्जा,सिंदरी में हर्ल कारखाना की स्थापना,बिनोद बिहारी महतो के नाम से विश्वविद्यालय की स्थापना की गई।

"2024 के इस चुनाव में सभी प्रत्याशी ऐतिहासिक जीत दर्ज करेंगे"
दरअसल, भाजपा ने धनबाद से विधायक राज सिन्हा, झरिया से रागिनी सिंह, सिंदरी से तारा देवी, बाघमारा से शत्रुघ्न महतो और निरसा से अपर्णा सेन गुप्ता को अपना प्रत्याशी बनाया है। इन पांचों प्रत्याशियों की जीत सुनिश्चित करने के लिए पार्टी के जिला कार्यालय में सांसद ढुल्लू महतो ने मीडिया को संबोधित किया। उन्होंने सभी पांचों प्रत्याशियों के लिए कहा कि रात दिन यह हमारे जनता के बीच में रहें है और जनता की सेवा की है। पूरा विश्वास है कि 2024 के इस चुनाव में सभी प्रत्याशी ऐतिहासिक जीत दर्ज करेंगे। झारखंड में एनडीए की सरकार बनेगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman

Related News

static