विधायक सरयू राय ने विकास परियोजनाओं के क्रियान्वयन की धीमी गति को लेकर दिया धरना, किया ये दावा

Wednesday, Oct 02, 2024-02:15 PM (IST)

जमशेदपुर: निर्दलीय विधायक सरयू राय ने बीते मंगलवार को अपने निर्वाचन क्षेत्र में 30 करोड़ रुपये की विकास परियोजनाओं के क्रियान्वयन में ‘धीमी गति' के विरोध में पूर्वी सिंहभूम उपायुक्त कार्यालय के सामने धरना दिया।

राय ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और जनता दल (यूनाइटेड) के कार्यकर्ताओं सहित अपने समर्थकों के साथ धरना दिया। उन्होंने वहां उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए दावा किया कि उनके विधानसभा क्षेत्र में तीन साल की संक्षिप्त अवधि में 155 करोड़ रुपये की विकास परियोजनाएं क्रियान्वित की गईं। हालांकि, 30 करोड़ रुपये लागत की परियोजनाओं पर काम जिला प्रशासन के पास धनराशि होने के बावजूद शुरू नहीं हो सका।

राय ने कहा कि इस मुद्दे पर धरना देने के उनके फैसले के बाद जिला प्रशासन हरकत में आया। राय ने कांग्रेस कार्य समिति के सदस्य डॉ. अजय कुमार और उनके चिर प्रतिद्वंद्वी एवं झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता पर भी प्रहार करते हुए उन पर रोजगार उपलब्ध कराने के अपने वादे को पूरा करने में विफल रहने का आरोप लगाया। राय ने उन दोनों पर राज्य सरकार द्वारा प्रस्ताव को मंजूरी दिए जाने के बावजूद औद्योगिक नगर समिति के गठन में बाधा डालने का भी आरोप लगाया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Related News

static