होली के रंग में रंगा बाजार, ग्राहक और दुकानदारों में दिखा भारी उत्साह

3/17/2022 5:52:32 PM

 

रांची: कोरोना के कारण पिछले 2 वर्षों से होली का रंग फीका था। दो वर्ष बाद पहली बार होली को लेकर लोगों में काफी उत्साह का महौल देखा जा है, क्योंकि दो साल कोरोना संक्रमण के कारण लोग डरे सहमे नजर आ रहे थे। लेकिन इस वर्ष कोरोना संक्रमण खत्म होने के कारण लोग अब रंग गुलाल बेंच भी रहे हैं और लोग जमकर खरीदारी भी कर रहे हैं।

होली के बाजार को लेकर ग्राहक और दुकानदार दोनों ही काफी खुश नजर आ रहे हैं। ग्राहक दुकानदारों का कहना है कि दो साल में यह पहली बार अवसर मिला है कि होली खुले मन से और बिना भय के मना रहे हैं। ऐसा लग रहा है मानो कोरोना छुट्टी पर चला गया हो। ग्राहकों का कहना है इस बार नाते रिश्तेदारों के साथ होली खेलने का अवसर प्राप्त हुआ है। जिसका लाभ हम लोग उठाने का काम करेंगे। वहीं दुकानदार काफी खुश नजर आ रहे हैं।

दुकानदारों का कहना है कि बाजार तो मन मुताबिक नहीं है। लेकिन लोग खरीदारी करने जरूर आ रहे हैं। बिक्री भी अच्छी है और हमें यह जरूर लग रहा है कि शाम ढलते ढलते रंगों की बिक्री और जोर पकड़ेगी। इस बार होली के बाजार में हर्बल रंग के प्रति लोगों का रुझान ज्यादा है साथ ही कई तरह के मास्क और पिचकारिया आकर्षण का केंद्र बने हुए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Diksha kanojia

Recommended News

Related News

static