बोकारो में बड़ा रेल हादसा, तुपकाडीह रेलवे स्टेशन के पास दो हिस्सों में बंटी मालगाड़ी, परिचालन बाधित

Thursday, Sep 26, 2024-10:58 AM (IST)

बोकारो:  झारखंड के बोकारो जिले में बड़ा रेल हादसा हुआ हुआ है। दरअसल, तुपकाडीह रेलवे स्टेशन के पास मालगाड़ी के दो डिब्बे पलट गए है। जिस कारण परिचालन पूरी तरह से बाधित हो गया है।

मिली जानकारी के अनुसार घटना बीती बुधवार की देर रात तुपकाडीह रेलवे स्टेशन के पास की है। स्टील प्लांट से इस्पात लेकर मालगाड़ी बहादुरगढ़ जा रही थी। इसी दौरान तुपकाडीह रेलवे स्टेशन के उतरी केबिन के पास मालगाड़ी के दो डिब्बे पलट गए और शेष वैगन का संपर्क इंजन से कट गया। बताया जा रहा है कि इस हादसे में तार व मास्क समेत ट्रैक का भारी नुकसान हुआ है।

बता दें कि मालगाड़ी के डिरेल होने के कारण इस रूट पर अप और डाउन लाइन में परिचालन पूरी तरह से बाधित हो गया है। आवाजाही प्रभावित होने के कारण इस रूट पर चलने वाली वंदे भारत एक्सप्रेस को फिलहाल दूसरे स्टेशन पर रोक दिया गया है। घटना की जानकारी देते हुए रेलवे अधिकारी विनीत कुमार ने बताया घटना के बाद आद्रा डिवीजन के रेलवे अधिकारी मौके पर पहुंचकर राहत कार्य में जुट गए है। जल्दी ही आवागमन शुरू कर दिया जाएगा। साथ ही रेलवे अधिकारी विनीत कुमार ने बताया कि दुर्घटना के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। जांच की जा रही  है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman

Related News

static