एक महिला पर गंदी टिप्पणी और पोस्टर लगाने वालों को भगवान राम कभी माफ नहीं करेंगे: विधायक अंबा प्रसाद

Friday, Jul 19, 2024-11:22 AM (IST)

रांची: मोहर्रम के दिन 2 समुदायों के बीच झड़प का मामला, विधायक का पुतला दहन, गंदी तस्वीरें और अभद्र टिप्पणियां को लेकर विधायक अंबा प्रसाद ने प्रतिक्रिया दी है। अंबा प्रसाद ने कहा कि कहा कि मेरी क्या गलती है।

विधायक अंबा प्रसाद ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि मेरी क्या गलती है, दो समुदाय का मामला पिछले 40 साल से कोई नहीं निपटा पा रहा है बेवजह का मेरा पुतला दहन किया जा रहा है। साथ में गंदी पोस्ट है और अभद्र टिप्पणियां की जा रही है। उन्होंने कहा कि एक महिला पर गंदी टिप्पणी और पोस्टर लगाने वालों को राम भगवान और जनता कभी माफ नहीं करेगी। विधायक अंबा प्रसाद ने कहा कि अपने क्षेत्र में कई विकास योजनाएं हमने की है। दो समुदायों के बीच का मामले को सुलझाने की कोशिश तो करते हैं मगर विपक्ष लोगों को परगना रहे हैं।

बता दें कि मोहर्रम के दिन जिले के बड़कागांव थाना क्षेत्र के सोनपुरा गांव में मंगलवार को 2 पक्षों में विवाद हो गया था। देखते ही देखते दोनों पक्षों की ओर से पत्थरबाजी शुरू हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच कर स्थिति को संभालने और भीड़ को तितर-बितर करने के लिए आंसू गैस के गोले दागे थे। साथ ही पुलिस ने हल्का बल का भी प्रयोग किया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Related News

static