सिमडेगाः शादी से महज 7 दिन पहले मंगेतर ने युवती को उतारा मौत के घाट, आरोपी फरार

1/6/2021 4:42:15 PM

 

सिमडेगाः झारखंड के सिमडेगा जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां एक युवक ने शादी से महज 7 दिन पहले अपनी मंगेतर को मौत के घाट उतार दिया। मृतक युवती के परिजनों ने युवक पर केस दर्ज करवा दिया है। फिलहाल अभी तक हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

जानकारी के अनुसार, घटना सिमडेगा जिले के कुरडेग थाना क्षेत्र की है। वहां की रहने वाली नुजाला प्रवीण का विवाह गुमला के अंबुआ गांव निवासी दानिश अंसारी से 12 जनवरी को होने वाला था। युवती के परिजनों के मुताबिक दानिश 2 दिन पहले उनके घर आया और प्रवीण को अपने साथ घुमाने ले जाने का कहकर ले गया। वहीं मंगलवार की सुबह दानिश अकेले ही घर लौटा और लड़की के परिजनों को बताया कि नुजाला का शव खेत में पड़ा है। यह खबर सुनते ही लड़की के परिजन मौके पर पहुंचे और दानिश फरार हो गया।

इस घटना का पता चलते ही पूरे गांव में हड़कंप मच गया और लोगों ने पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लड़की के शव को कब्जे में ले लिया। बता दें कि लड़की के शरीर पर तेजधार हथियार से कई बार वार किए गए थे जिस कारण उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, साथ ही मंगेतर की तलाश में भी जुट गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Diksha kanojia

Recommended News

Related News

static