झारखंड में राज्यसभा चुनाव में JMM देगा उम्मीदवार, CM हेमंत दिल्ली में सोनिया गांधी से करेंगे बात

5/28/2022 6:55:01 PM

रांचीः झारखंड में राज्यसभा की दो सीटों के लिए होने वाले द्विवार्षिक चुनाव को लेकर राजनीतिक सरगर्मी बढ़ गयी है। उम्मीदवार के मसले पर विचार-विमर्श के लिए शनिवार को झारखंड मुक्ति मोर्चा के केंद्रीय अध्यक्ष शिबू सोरेन की अध्यक्षता में हुई पार्टी विधायक दल की बैठक में एकमत से राज्यसभा चुनाव में उम्मीदवार खड़ा करने पर सहमति बनी।

बैठक समाप्त होने के बाद जेएमएम केंद्रीय समिति के सदस्य सुप्रियो भट्टाचार्य ने आज बताया कि पार्टी प्रमुख शिबू सोरेन और कार्यकारी अध्यक्ष सह मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की उपस्थिति में हुई पार्टी विधायकों, वरिष्ठ नेता और जिलाध्यक्ष और जिला सचिवों की बैठक में यह तय हुआ कि आसन्न राज्यसभा चुनाव में जेएमएम हर हाल में प्रत्याशी देगा। भट्टाचार्य ने बताया कि पार्टी की ओर से कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन दिल्ली जाएंगे और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात कर राज्यसभा में उम्मीदवार के मसले पर गठबंधन में सहमति बनाने की कोशिश करेंगे।

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की यह कोशिश होगी, कि राज्यसभा चुनाव में झारखंड से जेएमएम प्रत्याशी चुनकर जाए। इधर, मिली जानकारी के अनुसार सोरेन आज शाम चार्टेड प्लेन से दिल्ली जा रहे हैं। दिल्ली में मुख्यमंत्री कांग्रेस प्रभारी अविनाश पांडेय समेत अन्य नेताओं के अलावा कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से भी मुलाकात करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Diksha kanojia

Related News

Recommended News

static