BJP के केंद्रीय नेताओं के दौरे को लेकर JMM ने बोला हमला, कहा- सारा पावर का हब झारखंड बना हुआ है

Wednesday, Jul 17, 2024-11:16 AM (IST)

रांची: भारतीय जनता पार्टी के चुनाव प्रभारी शिवराज सिंह चौहान और सह चुनाव प्रभारी हेमंत विश्व सरमा के लगातार झारखंड दौरे को लेकर झारखंड मुक्ति मोर्चा के केंद्रीय महासचिव सुप्रीयो भट्टाचार्य ने जमकर हमला बोला है।

"BJP नेताओं को रिचार्ज होने के लिए आना पड़ रहा है झारखंड"
सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा कि विधानसभा का चुनाव दिसंबर में है और मुझे लगता है कि सारा पावर का हब झारखंड बना हुआ। हाल में हुए उपचुनावों में बीजेपी और एनडीए के घटक दलों की हार हुई है। इस हार ने साबित कर दिया है कि बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं की ऊर्जी की बैट्री पूरी तरह से डिस्चार्ज हो गयी है। अब बीजेपी नेताओं को रिचार्ज होने के लिए झारखंड आना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि देश के कई जगह में बाढ़ और कई क्षेत्रों में सुखाड़ की स्थिति है, लेकिन उस वक्त भारत के केंद्रीय कृषि मंत्री लगातार झारखंड के दौरे पर है। उनकी कृषियों के लिए प्राथमिकता नहीं है।

"इस राज्य से BJP का पूरी तरह से सफाया होगा"
सुप्रीयो भट्टाचार्य ने कहा कि एमएसपी पर जब संसद में उनसे पूछा गया तो वह कोई जवाब नहीं दे पाए और यहां आकर एमएसपी खोजने लगे। एमएसपी मतलब- मतदाताओं का समर्थन पत्र, जो उनको नहीं मिलेगा। उन्होंने कहा कि 20 तारीख को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का झारखंड दौरा है, लेकिन राज्य की जनता ने मूड बना लिया है कि इस राज्य से भारतीय जनता पार्टी का पूरी तरह से सफाया होगा। वही नेताओं का झारखंड दौरे पर सवाल उठाते हुए कहा कि कि नेताओं का आना-जाना सरकारी संसाधनों का उपयोग करना जाहिर सी बात है। कोई केंद्रीय मंत्री तो जो प्रोटोकॉल है उसमें राज्य सरकार को भारी भरकम खर्च करना पड़ता है तो यह खर्चा हमारे राज्य सरकार कर रही है क्योंकि हम प्रोटोकॉल के तहत बंधे हुए हैं।

"मैं झारखंड में रिचार्ज होने के लिए आता हूं"
बता दें कि बीते मंगलवार को असम के सीएम सह झरखण्ड विधानसभा चुनाव सह प्रभारी हेमन्त विस्वा सरमा रांची पहुंचे थे जहां भाजपा कार्यकर्ताओ ने उनका जोरदार स्वागत किया। एयरपोर्ट पर हिमंता विसवा सरमा ने कहा कि झारखंड में बीजेपी की सरकार बनाना है। उन्होंने कहा कि झारखंड में विधानसभा चुनाव के बाद डबल इंजन की सरकार बनेगी। हिमंता विसवा सरमा ने ये भी कहा कि मैं झारखंड में रिचार्ज होने के लिए आता हूं। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Related News

static