जमशेदपुर के युवक ने मांगी थी सलमान खान से 5 करोड़ की फिरौती! लॉरेंस बिश्नोई गैंग का करीबी होने का कर रहा दावा

Sunday, Oct 20, 2024-02:27 PM (IST)

जमशेदपुर: सलमान खान से 5 करोड़ रुपये की फिरौती मांगने वाले का पता चल चुका है। मुंबई पुलिस के अनुसार, धमकी देने वाला युवक झारखंड के जमशेदपुर का रहने वाला है और धमकी भरा संदेश भी वहीं से ही भेजा गया था।

पुलिस के अनुसार, संदेश भेजने वाला व्यक्ति लारेंस बिश्नोई गैंग का करीबी होने का दावा कर रहा है। पुलिस के अनुसार, 9 अक्टूबर को आरोपी का फोन बीकेसी (बांद्रा- कुर्ला परिसर) में एक राष्ट्रीयकृत बैंक में था। राकांपा नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या के समय वह दिल्ली में था और कुछ ही घंटों के बाद बंगाल रवाना हो गया था। इस पूरे मामले की जांच के लिए पुलिस ने एक टीम को जमशेदपुर भेजा है, जबकि एक टीम बीकेसी के राष्ट्रीयकृत बैंक में भेजी गई। उधर, इस नई धमकी के बाद अभिनेता सलमान खान और उनके घर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

बता दें कि बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद से सलमान खान लगातार बिश्नोई गैंग के निशाने पर हैं। एक्टर को लगातार धमकियां मिल रही हैं। इस बीच मुंबई ट्रैफिक पुलिस के व्हाट्सएप नंबर पर एक धमकी भरा मैसेज आया था, जिसमें अभिनेता सलमान खान से 5 करोड़ रुपये की मांग की गई। भेजने वाले ने स्पष्ट संदेश दिया कि हमारे संदेश को हल्के में न लिया जाए। कहा कि यदि सलमान खान जिंदा रहना चाहते हैं और लॉरेंस बिश्नोई के साथ दुश्मनी खत्म करना चाहते हैं तो उन्हें 5 करोड़ रुपये की रकम देनी होगी। अगर ये रकम नहीं दी तो सलमान खान की हालत बाबा सिद्दीकी से भी बदतर कर दी जाएगी।

मालूम हो कि दशहरे के दिन बाबा सिद्दीकी की हत्या हो गई थी। इसके जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली है। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान बाबा सिद्दीकी के काफी करीब थे। वहीं, गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई लंबे समय से बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के पीछे पड़ा है। कुछ समय पहले उसने कहा था कि जो भी सलमान खान का करीबी होगा उसका हाल बहुत बुरा होगा। अब तक पुलिस ने बाबा सिद्दीकी हत्याकांड में 9 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।  




 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Related News

static