गिरिडीह में दुर्घटनाग्रस्त ट्रक से 50 लाख की अवैध शराब बरामद, जांच में जुटी पुलिस

Tuesday, Oct 15, 2024-09:16 AM (IST)

गिरिडीह: गिरिडीह डुमरी मुख्य मार्ग स्थित धावाटांड के पास अवैध शराब लदा ट्रक दुर्घटनाग्रस्त हो गया जिसमें मधुबन पुलिस ने अनुमानित 50 लाख की नकली शराब बरामद की है। 

ट्रक दुर्घटना में खुला राज
एसडीपीओ सुमित प्रसाद ने मधुबन थाना में प्रेसवार्ता आयोजित कर बताया कि धावाटांड़ के पास 12 चक्का ट्रक संख्या यूपी 20 एटी 1840 दुर्घटनाग्रस्त होने की सूचना मिली। सूचना मिलते ही पुलिस आवश्यक कार्रवाई शुरू की गई। जांच पड़ताल के दौरान दुर्घटनाग्रस्त ट्रक में भुस्सी भरा बोरा के बीच भारी मात्रा में नकली शराब मिली। जब्त अवैध शराब की कीमत लगभग 50 लाख का आंकी  गई है। वहीं, दुर्घटना के बाद चालक-खलासी फरार हो गये।

ट्रक में मिली 15945 बोतल शराब
एसडीपीओ सुमित कुमार ने बताया कि ट्रक में  15945 बोतल शराब मिली। ट्रक के अंदर 180 एमएल की 9460 बोतल, 375 एमएल की 3960 बोतल, 750 एमएल की 2525 बोतल शराब मिली है। जब्त शराब को जांच के लिए एफएसएल भेजा जा रहा है। साथ ही एसडीपीओ  सुमित कुमार ने बताया कि अवैध शराब की तस्करी करने वाले गिरोह का खुलासा नहीं हो पाया और शराब की आपूर्ति कहां करना था उसका पता नहीं चल पाया है।

बता दें कि इस दौरान मधुबन थाना प्रभारी जगरनाथ पान, पीरटांड़ थाना प्रभारी दीपेश कुमार समेत अन्य पुलिस पदाधिकारी उपस्थित थे। वहीं, मधुबन पुलिस ने ट्रक व नकली शराब को जब्त कर आगे की कानूनी कार्रवाई में जुट गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman

Related News

static