हेमंत सोरेन और कल्पना सोरेन बंटी-बबली बनकर झारखंड के लोगों को ठगने का कर रहे काम: अमर बाउरी

Saturday, Oct 05, 2024-05:15 PM (IST)

रांची: बीजेपी नेता प्रतिपक्ष अमर बाउरी ने सीएम हेमंत और उनकी पत्नी कल्पना सोरेन पर निशाना साधते हुए कहा कि बहरूपिया ठग बनकर झारखंड को लूटने का काम बंटी-बबली कर रही है। बंटी-बबली हेमंत सोरेन और उनकी पत्नी कल्पना सोरेन राज्य के जनता को ठगने का काम कर रही है।

बाउरी ने कहा कि सरकार जो वादा किया था, जिस वादा से सरकार बनी थी वह एक भी वादा सरकार ने 5 साल में पूरा नहीं किया। ना झारखंड के युवाओं को पांच लाख मिला और नहीं युवाओं को रोजगार देने का काम वर्तमान झामुमो गठबंधन सरकार ने की। उन्होंने कहा कि हेमंत सोरेन ने कहा था गुरु जी का बेटा हूं यदि रोजगार नहीं दे पाया तो राजनीति से संन्यास लूंगा। राज्य के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन कब संन्यास लेंगे। हेमंत सोरेन को सीएम का कुर्सी की लत लग गई है जो चंपई सोरेन जैसे राज्य के मुख्यमंत्री को पांच महीना तक चलने नहीं दिया और कुर्सी के लालच में उनको हटा दिया गया। बाउरी ने कहा कि राज्य सरकार ने 27-27 लाख रुपए में नौकरी को बेच दिया है। उन्होंने कहा कि उत्पाद सिपाही बहाली भादो माह के उमश भरी गर्मी में बच्चों को दौड़वाया गया जिसे कई बच्चों की आकस्मिक मौत हो गई। बच्चे वर्दी की जगह कफन पहनकर घर लौटे।

बाउरी ने कहा कि पूरे राज्य को पति-पत्नी बंटी-बबली बनकर झारखंड के लोगों को ठगने का काम कर रही है। उन्होंने कहा कि झारखंड की जनता आने वाले समय में बंटी और बबली को इसका जवाब देगी। बाउरी ने कहा आज की ये एतिहासिक करीब 15 हजार की भीड़ ईचागढ़ में बदलाव चाहती है। हमारी सरकार बनी तो माता, बहन, युवा, बेरोजगारों को सम्मान देने का काम करेंगे। झारखंड को भारतीय जनता पार्टी ने बनाया है और झारखंड को भारतीय जनता पार्टी ही सवारेगी। बाउरी ने कहा बांग्लादेशी घुसपैठिये धीरे-धीरे संताल परगना में हमारे हक को छीनने का काम कर रही है। बांग्लादेशी हमारे गांव घरों में फेरी कर माता बहनों को अपने जाल में फंसा कर उनका जमीन घर द्वार छीनने का काम कर रही है। वर्तमान झामुमो गठबंधन की सरकार बांग्लादेशी को संरक्षण देने का काम कर रही है। झारखंड के आदिवासी मूलवासी खतरे में है। इस झामुमो गठबंधन सरकार को भगाना होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Related News

static