"वोट लेने के लिए मंईयां सम्मान योजना लेकर आई है हेमंत सरकार", BJP विधायक भानू प्रताप शाही का हमला

Sunday, Sep 01, 2024-04:32 PM (IST)

गढ़वा: भाजपा विधायक सह प्रदेश उपाध्यक्ष भानू प्रताप शाही श्री बंशीधर नगर के कोलझिंकी पहुंचे। यहां वह मुस्लिमों द्वारा भाजपा को वोट नहीं करने पर नाखुश नजर आए। उन्होंने कहा कि भाजपा विकास कार्य में कभी भेदभाव नहीं करती।

भानू प्रताप शाही ने कहा कि सबका साथ सबका विकास के तहत भाजपा सरकार काम करती है, लेकिन फिर भी एक वर्ग भाजपा को वोट नहीं करता। इस दौरान विधायक ने झामुमो नेता ताहिर अंसारी के बंशीधर मंदिर में जाने पर भी कड़ी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि मुस्लिम धर्म के ताहिर अंसारी को बंशीधर मंदिर ले जाकर पूर्व विधायक सह झामुमो नेता अनंत प्रताप देव ने हिंदू धर्म को अपमानित करने का काम किया है। विधायक भानु ने कहा कि मैं हिंदू धर्म का हूं। कभी मस्जिद नहीं गया। मुस्लिम धर्म के लोग मंदिर नहीं जाते, लेकिन वोट के लिए अनंत प्रताप देव ऐसा काम कर रहे हैं।

भानु प्रताप शाही ने कहा कि कोइंदी गांव में मैंने सड़क बनवाया, कई विकास कार्य किए, लेकिन मुझे सिर्फ 2 या 3 वोट मिलता है। विधायक ने इस दौरान हेमंत सरकार पर भी जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि मईया योजना माता- बहनों का अपमान है। वोट लेने के लिए 1 हजार रुपए की राशि चुनाव के समय दिया जा रहा है जबकि यह योजना सिर्फ दिसंबर तक के लिए ही है। शाही ने कहा कि भाजपा जब सरकार में आएगी तो माता, बहन, वृद्ध के साथ बेरोजगार सैया योजना लागू करेगी। उन्होंने हेमंत सरकार पर हर क्षेत्र में फेल होने का भी आरोप लगाया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Related News

static