हेमंत सरकार की पहली वर्षगांठ कल, CM ने कार्यक्रम की तैयारियों का लिया जायजा

12/28/2020 12:07:30 PM

रांचीः झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरन ने रविवार को रांची स्थित मोरहाबादी मैदान पहुंच कर सरकार के प्रथम वर्षगांठ के मौके पर 29 दिसंबर को आयोजित होने वाले कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लिया।
PunjabKesari
सोरेन ने निरीक्षण के क्रम में तैयारियों से संबंधित पूरी जानकारी पदाधिकारियों से ली तथा कई आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। उन्होंने ने कोरोना संक्रमण को ध्यान में रखते हुए कार्यक्रम में सम्मिलित होने वाले अतिथियों, लाभुकों एवं आमजनों के लिए सोशल डिस्टेंसिंग का अनुपालन सुनिश्चित कर तैयारी करने का निर्देश पदाधिकारियों को दिया। उन्होंने समारोह में उपस्थित होने वाले आगंतुकों के बैठने के लिए कुर्सियां इत्यादि की व्यवस्था, एलइडी स्क्रीन्स को सुनियोजित ढंग से लगाने की व्यवस्था को दुरुस्त रखने का भी निर्देश दिया।
PunjabKesari
इस क्रम में पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री को अवगत कराया कि कोरोना संक्रमण के मद्देनजर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए कार्यक्रम स्थल में लगभग तीन हजार लोगों के बैठने की मुकम्मल व्यवस्था की जा रही है। राज्य स्तरीय समारोह से राज्य के सभी जिले लाइव जुड़े रहेंगे। मौके पर मुख्यमंत्री ने मोरहाबादी मैदान स्थित बिरसा मुंडा फुटबॉल स्टेडियम एवं इनडोर बैडमिंटन कोर्ट का भी निरीक्षण कर स्टेडियमों के रखरखाव एवं मेंटेनेंस संबंधित जानकारी पदाधिकारियों से प्राप्त की तथा आवश्यक दिशा-निर्देश भी दिए।
PunjabKesari
इस मौके पर राज्य के मुख्य सचिव सुखदेव सिंह, सचिव अजय कुमार सिंह, सचिव पूजा सिंघल, सचिव विनय कुमार चौबे, खेल निदेशक जिशान कमर, रांची के उपायुक्त छवि रंजन सहित अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Diksha kanojia

Recommended News

Related News

static