पेयजल एवं स्वच्छता मंत्री ने सपरिवार किया मतदान, लोगों से की वोट करने की अपील

Monday, May 13, 2024-04:50 PM (IST)

पलामू: पलामू लोकसभा चुनाव को लेकर आज हो रहे मतदान में झारखंड के पेयजल एवं स्वच्छता मंत्री मिथिलेश कुमार ठाकुर ने अपने परिवार के साथ कल्याणपुर स्थित मतदान केंद्र के बूथ संख्या 207 पर पहुंचकर अपना मत का प्रयोग किया।

इस दौरान मंत्री मिथिलेश कुमार ठाकुर ने कहा कि देश का सबसे बड़ा पर्व लोकतंत्र है। इसलिए मतदान करने के लिए परिवार के सभी सदस्यों ने मतदान केंद्र पर पहुंचकर अपना मतदान किया। मंत्री ने कहा कि लोग अपना मतदान अवश्य करे और आज लोकतंत्र का बड़ा पर्व है। इसलिए सभी लोग अपना मत के अधिकार को समझे और अपना मत का प्रयोग अवश्य करें। ताकि हमारा देश दुनिया में विश्व शक्ति बन कर उभरे और देश मजबूत बन सके।

मंत्री मिथिलेश कुमार ठाकुर ने एक सवाल के जवाब में कहा कि जो मेरा संविधान में मत देने का अधिकार है। वह हमारा हक और अधिकार के लिए अपने देश के एकता अखंडता के लिए सांप्रदायिक सौहार्द के लिए और देश को मजबूत बनाने के लिए मतदान करते हैं। यह सर्वविदित है। उन्होंने कहा कि सभी लोगों को यही सोच कर मतदान करना चाहिए कि हमारा देश गांव टोला पंचायत जिला राज्य और देश विकसित हो और हमारी एकता और अखंडता हमेशा कायम रहे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Related News

static