धनबाद:  सिटी सेंटर के पास बदमाशों ने कारोबारी से लूटे पांच लाख, पुलिस जांच में जुटी

Saturday, Sep 28, 2024-10:58 AM (IST)

धनबाद: झारखंड के धनबाद से लूट का मामला सामने आया है, जहां बीते शुक्रवार सदर थाना क्षेत्र के सिटी सेंटर के पास बाइक सवार बदमाश  5 लाख रुपये की लूट की घटना को अंजाम दे फरार हो गए। वहीं, घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस जांच में जुट गई है।

मिली जानकारी के अनुसार, घटना धनबाद जिले के सदर थाना क्षेत्र सीटी सेंटर स्थित आईसीआईसीआई बैंक के पास की है। पीड़ित व्यक्ति की पहचान कतरास के रहने वाले कारोबारी विनय कुमार के रूप में हुई है। घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार,विनय कुमार ने सिटी सेंटर स्थित आईसीआईसीआई बैंक से पांच लाख रुपये निकालवाए। पैसों की निकासी के बाद रूपए बैग में रख बैंक से बाहर निकले। इसी दौरान पहले से ही घात लगाए बदमाशों ने पैसों से भरा बैग खींचा और फरार हो गए हैं। घटना से आहत कारोबारी विनय कुमार ने शोर मचाना शुरू कर दिया। शोर शराबे की आवाज सुनकर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे। इसके बाद इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई।

 इधर, जानकारी मिलने के बाद  डीएसपी दीपक कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। घटना से संबंधित सारी जानकारी पीड़ित व्यक्ति व बैंक कर्मचारियों से प्राप्त की। इसके साथ ही पुलिस  ने घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी के फुटेज को पुलिस खंगालना शुरू कर दिया। ताकि आरोपियों की पहचान कर जल्दी से जल्दी गिरफ्तार किया जाए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman

Related News

static