झारखंड के कोडरमा में होटल व्यवसायी के घर से करोड़ों रुपये बरामद, नोटों की गिनती के लिए मंगानी पड़ी मशीन

Tuesday, Oct 22, 2024-03:40 PM (IST)

कोडरमा: झारखंड विधानसभा चुनाव से पहले राज्य में भारी मात्रा में कैश मिलने से खलबली मच गई है। दरअसल,पथलडीहा के वृंदा गांव में एक होटल व्यवसायी के घर पर छापेमारी में करोड़ों रुपये बरामद होने की खबर निकलकर सामने आ रही है।

कैश,व सोना के साथ-साथ कुछ प्रतिबंधित मादक पदार्थ भी बरामद
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस गुप्त सूचना के आधार पर कोडरमा पुलिस ने पथलडीहा के वृंदा गांव के एक घर में छापेमारी करने पहुंची है, जहां से करोड़ों रुपये कैश,भारी मात्रा में सोना के साथ-साथ कुछ प्रतिबंधित मादक पदार्थ बरामद होने की बात सामने आ रही है। हालांकि अभी तक इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। इस मकान का मालिक सुखदेव रजक का बताया जा रहा है, जिसका हजारीबाग के बरही में एक होटल भी है।  

मकान मालिक सुखदेव रजक मौके  से फरार
वहीं, आयकर विभाग की छापेमारी की भनक लगते ही मकान मालिक सुखदेव रजक मौके पर से फरार हो गया। अब पुलिस द्वारा उसकी गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है। फिलहाल मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस वालों की तैनात किया गया है और पुलिस बीती रात दो बजे से घर के अंदर लगातार छापेमारी कर रही है। मंगलवार की सुबह मौके पर दो काले रंग के बैग के साथ इनकम टैक्स की टीम भी पहुंची। साथ ही नकदी को गिनने के लिए आयकर विभाग के अधिकारियों की ओर से बैंक से नोट गिनने की मशीन भी मंगाई गई है। फिलहाल इस मामले पर  पुलिस कुछ भी बताने से मना कर रही है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman

Related News

static