परिवार संग अजमेर शरीफ दरगाह पहुंचे CM हेमंत सोरेन, चादर और फूल चढ़ा मांगी दुआ

Tuesday, Sep 03, 2024-12:29 PM (IST)

रांची:झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन सोमवार को राजस्थान के दौरे पर रहे।  इस दौरान सीएम हेमंत ने अपनी पत्नी, बच्चे और रिश्तेदारों के साथ ख्वाजा गरीब नवाज की दरगाह में हाजिरी लगाने अजमेर पहुंचे। जहां मखमली चादर और अकीदत के फूल ख्वाजा गरीब नवाज की मजार पर उन्होंने पेश किए। सोरेन ने देश और प्रदेश में अमन चैन ,भाईचारे और खुशहाली की दुआ मांगी।

PunjabKesari

CM हेमंत सोरेन ने अमन- चैन की मांगी दुआ
दरगाह में दुआ मांगने के बाद झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने पत्रकारों से भी बात की। झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने सर्किट हाउस में मीडिया कर्मियों से बातचीत में कहा कि  दरगाह शरीफ में आकर सुकून मिला है। साथ ही उन्होंने कहा कि जो मिला है सब उनकी बदौलत है, जो मिलेगा उनकी वजह से मिलेगा। वह सबके लिए दुआ मांगने आए हैं। ख्वाजा गरीब नवाज की दरगाह में देश और प्रदेश में लोगों के बीच भाईचारा कायम रहे और सभी की खुशहाली और उन्नति हो।

PunjabKesari


केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह के बयान पर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा कि कृषि मंत्री शिवराज सिंह कुछ भी बोल सकते हैं। बातचीत में उनसे केंद्र सरकार के कामकाज के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने जवाब में कहा कि देश सब देख रहा है और उन्हें जवाब भी दे रहा है। पूर्व मुख्यमंत्री चंपई सोरेन के बीजेपी में शामिल होने के सवाल को उन्होंने टालते हुए कहा कि मैं अभी धार्मिक यात्रा पर आया हूं।  बता दें इससे पहले सर्किट हाउस में यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने भी उनका स्वागत किया।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman

Related News

static