NEET पेपर लीक मामले में CBI ने हजारीबाग से एक और आरोपी को पकड़ा, जिले से अब तक 4 आरोपी हो चुके हैं गिरफ्तार

Tuesday, Jul 16, 2024-03:44 PM (IST)


हजारीबाग: CBI लगातार नीट धांधली के आरोपियों पर शिकंजा कस रही है। अब सीबीआई ने हजारीबाग से एक ओर आरोपी को पकड़ा है। इससे पहले सीबीआई द्वारा तीन आरोपी हजारीबाग से गिरफ्तार किए जा चुके हैं। गिरफ्तार व्यक्ति के पास से महत्वपूर्ण दस्तावेज भी बरामद हुए हैं। 

गेस्ट हाउस की छानबीन की
मिली जानकारी के सोमवार, शाम करीब 6.30 बजे 2 गाड़ी में सवार होकर सीबीआई की टीम हजारीबाग पहुंची। वहां सीबीआई टीम ने राज कुमार सिंह उर्फ राजू नाम के व्यक्ति को गिरफ्तार किया। बाद में सीबीआई टीम कटकमदाग स्थित रामनगर के राज गेस्ट हाउस में राज कुमार सिंह उर्फ राजू को लेकर पहुंची, जहां घंटों गेस्ट हाउस की छानबीन की गई। वहां से महत्वपूर्ण दस्तावेज बरामद करने की भी खबर आ रही है।


बता दें कि इसके पहले सीबीआई ने 28 जून को हजारीबाग स्थित ओएसिस स्कूल के प्रिंसिपल एवं एनटीए के सिटी कोऑर्डिनेटर एहसान उल हक, वाइस प्रिंसिपल मो. इम्तियाज और एक दैनिक अखबार के पत्रकार जमालुद्दीन को गिरफ्तार किया था।सूत्रों के मुताबिक, नीट-यूजी के पेपर ओएसिस स्कूल स्थित सेंटर से लीक किए गए थे। यहीं से पेपर पटना भेजा गया था, जहां एक हॉस्टल में कई छात्रों से मोटी रकम लेकर न सिर्फ पेपर उपलब्ध कराए गए थे, बल्कि उनके उत्तर भी रटवाए गए थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

static