भाजपा कार्यकर्ता 2024 के चुनावों के लिए कमर कस लें: पूर्व मुख्यमंत्री रघुबर दास

3/26/2023 4:37:01 PM

जमशेदपुर: झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री रघुबर दास ने राज्य में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कार्यकर्ताओं से 2024 के लोकसभा और विधानसभा चुनावों के लिए कमर कसने और पार्टी की जीत के लिए ईमानदारी से काम करने को कहा। भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दास ने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि वे संभाग के लोगों के साथ संवाद करें और उन्हें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी नीत केंद्र सरकार द्वारा शुरू की गई कल्याणकारी योजनाओं के बारे में जागरूक करें।

ये भी पढ़ें- ईस्ट जॉन हॉकी प्रतियोगिता: झारखंड और मिजोरम के बीच आज महिला वर्ग का फाइनल
ये भी पढ़ें- अब झारखंड में भी बढ़ सकती है राहुल गांधी की मुश्किलें, इन मामलों में अप्रैल महीने में होगी 3 सुनवाई

"हेमंत सोरेन सरकार सभी मोर्चों पर विफल रही है"

बीते शनिवार को भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए दास ने चुनाव जीतने के लिए बूथ स्तर की समितियों को मजबूत करने की जरूरत पर जोर दिया। उन्होंने आरोप लगाया कि झारखंड में हेमंत सोरेन सरकार सभी मोर्चों पर विफल रही है। पूर्व मुख्यमंत्री दास ने आरोप लगाया कि झारखंड में बिना 'कट मनी' (कमीशन) के कोई काम नहीं होता।

ये भी पढ़ें- झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमिटी आज मोरहाबादी में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की प्रतिमा के समक्ष करेगी सत्याग्रह
ये भी पढ़ें- झारखंड में प्रतिबंधित टीएसपीसी नक्सली गुट के 5 नक्सली गिरफ्तार, ईंट- भट्टे के पास वाहनों में आग लगाने का है आरोप

"पार्टी के पास समर्पित कार्यकर्ता हैं"
भाजपा की झारखंड इकाई के अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने कहा कि पार्टी के पास समर्पित कार्यकर्ता हैं और वे अपनी कड़ी मेहनत से पार्टी को 2024 के लोकसभा और विधानसभा चुनाव जीतने में मदद करेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Recommended News

Related News

static