BJP नेता ने थामा JMM का दामन, जुझारू युवा नेता अमित महतो की भी हुई घर वापसी; CM हेमंत ने किया दोनों का स्वागत

Sunday, Oct 20, 2024-12:12 PM (IST)

रांची: झारखंड विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी को बड़ा झटका लगा है। सरायकेला खरसावां जिला के भाजपा नेता बास्को बेसरा ने बीजेपी के सभी पदों से इस्तीफा दे दिया है और वह झामुमो में शामिल हो गए हैं। इस दौरान बास्को बेसरा ने हेमंत सोरेन मुलाकात की। इस्तीफे में बसको बेसरा ने कहा कि वे निजी कारणों से इस्तीफा दे रहे हैं।

बास्को बेसरा ने लिखा है "अनुसूचित जनजाति मोर्चा के प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य एवं भाजपा के सक्रिय सदस्य के रूप में मेरी भूमिका सक्रिय रूप से जारी रही है परंतु कुछ निजी कार्यों के कारण अब मैं अपनी सेवाएं देने में असमर्थ हूं। अतः श्रीमान से आग्रह है कि मुझे प्रदेश कार्यसमिति सदस्य समेत पार्टी के तमाम जिम्मेदारियों से मुक्त किया जाए। इसे मेरा त्यागपत्र भी माना जाए।" वहीं, कयास लगाए जा रहे हैं कि चुनाव में बीजेपी से टिकट नहीं मिलने के बाद बास्को बेसरा ने इस्तीफा दिया है।

दूसरी ओर सिल्ली के पूर्व विधायक और जुझारू युवा नेता अमित महतो भी बीते शनिवार को झामुमो में शामिल हो गए हैं। उन्होंने भी मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से मुलाकात की। जुझारू युवा नेता अमित महतो एक बार फिर झामुमो में वापसी कर रहे हैं। चर्ची है कि उन्हें एक बार फिर सिल्ली विधानसभा सीट से झामुमो प्रत्याशी बनाया जा सकता है। बता दें कि अमित महतो पहले झामुमो में ही थे, लेकिन उन्होंने झामुमो से इस्तीफा देकर अपनी पार्टी बना ली थी, लेकिन एक बार फिर उन्होंने झामुमो का दामन थाम लिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Related News

static