धनबाद में बाइक और स्कूल वैन की जोरदार भिड़ंत... 2 लोग गंभीर रूप से घायल, अन्य कई जख्मी

Tuesday, Aug 13, 2024-03:59 PM (IST)

धनबादः झारखंड के धनबाद के तोपचांची थाना क्षेत्र के गोमो स्थित रेलवे ओवरब्रिज के पास मंगलवार सुबह एक बाइक और स्कूल वैन की जोरदार भिड़ंत हो गई। इस हादसे में बाइक सवार 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जबकि वैन में बैठे 5 बच्चों को चोटें आई हैं।

जानकारी के अनुसार, यह स्कूल वैन हरिहरपुर थाना के जीतपुर स्थित डीनोबाली स्कूल का है। वैन बच्चों को लेकर विद्यालय जा रही थी। इसी बीच अचानक वैन और बाइक की जोरदार टक्कर हो गईं। इसके बाद स्कूल वैन सड़क किनारे जा गिरी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक पर सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई और स्थानीय लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी।

वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और वैन ड्राइवर को हिरासत में ले लिया। साथ ही वैन और बाइक को भी कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस और स्थानीय लोगों की सहायता से घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उनका बेहतर इलाज किया जा रहा है। घटना से आक्रोशित लोगों ने वैन चालक की जमकर पिटाई की। साथ ही स्थानीय प्रशासन से मांग की है कि ऐसे मामलों पर कठोरता से कार्रवाई की जाए ताकि भविष्य में ऐसी घटनाएं न हों।

गौरतलब है कि सभी वाहन चालकों को यातायात नियमों का पालन करते हुए सड़क पर सावधानीपूर्वक वाहन चलाना चाहिए। विशेष रूप से स्कूल वैन चालकों को अधिक सतर्कता बरतने की जरूरत है क्योंकि वे बच्चों की सुरक्षा के लिए जिम्मेदार होते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Related News

static