"बाबूलाल मरांडी BJP की पालकी ढोए, मुख्यमंत्री बनना उनके नसीब नहीं", हेमलाल मुर्मू का तंज

7/10/2024 11:43:26 AM

रांची: पूर्व सांसद सह केंद्रीय प्रवक्ता जेएमएम हेमलाल मुर्मू ने कहा कि हेमंत सोरेन ने जो सदन में विश्वास मत हासिल किया इससे हेमंत सोरेन देश में एक बड़े आदिवासी नेता के रूप में स्थापित हुए हैं और इंडिया गठबंधन के सभी नेताओं ने इसे माना है।

हेमलाल मुर्मू ने कहा कि विधानसभा में जो विश्वास मत हासिल हुआ ये इस राज्य की जनता की जीत है। उन्होंने कहा कि भाजपा के गंदे विचारों के कारण हेमंत सोरेन को कठिन कारावास में 5 महीने का समय गुजारा, हाई कोर्ट से जिस प्रकार से बेल मिला और न्यायालय ने जो बेल देते समय बातें कही उससे ये सिद्ध हुआ कि हेमंत सोरेन को गंदी राजनीति के तहत जेल भेजा गया था। हेमलाल मुर्मू ने कहा कि भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने कहा था कि जेएमएम के आदिवासी नेता  पालकी ढोने का काम कर रहे हैं।

हेमलाल मुर्मू ने कहा कि मैं बाबूलाल जी को कहना चाहता हूं कि वो भाजपा की पालकी ढोने का काम करें क्योंकि यही उनके नसीब में है, वो इस राज्य के मुख्यमंत्री बनने का सपना नहीं देखे क्योंकि ये गठबंधन आने वाले चुनाव में बहुमत के साथ सरकार बनाएगी क्योंकि आगामी चुनाव में भाजपा को पिछली बार की अपेक्षा आधी सीट भी नहीं मिलने वाली है। वहीं ईडी द्वारा सुप्रीम कोर्ट में हेमंत सोरेन के बेल के खिलाफ अपील में जाने पर पूछे गए सवाल पर कहा कि ईडी हाई कोर्ट में सबूत नहीं दे पाई, हाई कोर्ट का जो निर्णय था उसी आधार पर सुप्रीम कोर्ट निर्णय देगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Related News

static