दुमका में नाश्ता उधार नहीं देने पर दुकान पर फेंका तेजाब, कई लोग घायल

7/2/2022 12:28:19 PM

दुमकाः झारखंड के दुमका जिला के जरमुंडी थाना क्षेत्र अन्तर्गत हरिपुर में शुक्रवार को नाश्ता उधार नहीं मिलने के कारण असामाजिक तत्वों ने एक नाश्ते की दुकान पर तेजाब से हमला कर दिया, जिसमें दुकानदार सहित सात लोग घायल हो गये।

पुलिस ने बताया कि तेजाब हमले की इस घटना को हरिपुर के शिवम स्वर्णकार नामक एक व्यक्ति ने अपने घर के एक सदस्य के साथ मिलकर अंजाम दिया। मामले की जानकारी देते हुए जरमुंडी थाना प्रभारी दयानंद साह ने बताया कि हरिपुर के रामनाथ साह की मिठाई की दुकान में नाश्ता उधार न देने पर शिवम गुस्सा हो गया और घर वापस जाकर परिवार के एक सदस्य के साथ तेजाब की बोतल लेकर पुनः दुकान पर पहुंचा और दोनों ने दुकान पर तेजाब से हमला कर दिया। घटना में दुकानदार सहित सात लोग घायल हो गये।

थाना प्रभारी ने बताया कि तेजाब हमले में घायल व्यक्तियों का इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र, जरमुंडी में किया गया। घायलों की पहचान विनोद साह, फुलमनी हांसदा, जिया मांझी, गुड्डू साह, प्रतीम घोष, सुधांशु रक्षित एवं रामनाथ साह के रूप में हुई है। घटना को लेकर दुकानदार ने जरमुंडी थाना में लिखित आवेदन देकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है लेकिन अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं की जा सकी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Diksha kanojia

Related News

Recommended News

static