Giridih के बगोदर बस स्टैंड के दर्जन दुकानों में लगी भीषण आग, लाखों की संपत्ति जलकर राख

3/28/2024 4:23:52 PM

Giridih: गिरिडीह (Giridih) के बगोदर थाना इलाके के बगोदर बस पड़ाव के समीप फुटपाथ दुकान में गुरुवार की अहले सुबह आगलगी की घटना में करीब 10 दुकानें जलकर राख हो गई है। आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट सामने आया है।

अहले सुबह हुए इस आगलगी की घटना में 10 दुकानें जल गई। स्थानीय लोगों को जानकारी मिलने के बाद काफी संख्या में भीड़ जुट गई। इस दौरान बगोदर थाना प्रभारी सुख सागर सिंह भी पुलिस जवानों के साथ घटनास्थल बगोदर बस पड़ाव पहुंचे और दुकानों में लगी आग को बुझाने के प्रयास में जुट गए, लेकिन तब तक काफी नुकसान हो चुका था। बगोदर के बस पड़ाव के समीप फुटपाथ दुकानों में लगी आग के कारण करीब 10 लाख का नुकसान बताया जा रहा है। जिन 10 दुकानों में आग लगने की घटना हुई है उसमें बैग दुकान के साथ फ्रूट दुकान समेत अन्य दुकानें शामिल हैं।

वहीं, पूर्व विधायक नगेन्द्र महतो ने प्रशासन से मांग करते हुए कहा कि बगोदर जीटी रोड किनारे के स्थानों से जुड़ा है। यहां अग्निशमन वाहन की अत्यंत आवश्यकता है। अगर यह वाहन यहां होता तो आज की घटना टल जाती तथा दुकानदारों को क्षति नहीं होती। वहीं अन्य स्थानीय लोगों ने भी बगोदर अग्निशमन वाहन की मांग की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Recommended News

Related News

static