शेयर बाजार में डूबे 70 लाख तो एक परिवार के 3 लोगों ने खाया जहर, 2 की मौत...1 के हालात नाजुक

Friday, Oct 04, 2024-11:33 AM (IST)

सरायकेला: सरायकेला-खरसावां जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां शेयर बाजार में पैसे डूबने के कारण एक ही परिवार के 3 लोगों ने जहर खा लिया।

मिली जानकारी के अनुसार, घटना चांडिल के कपाली ओपी क्षेत्र अंतर्गत ब्रह्मानंद आशियाना की है, जहां एक ही परिवार के 3 लोगों ने जहरीला पदार्थ खा लिया जिससे 2 लोगों की मौत हो गई, जबकि तीसरे की स्थिति नाजुक बनी हुई है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि परिवार के बेटे अंशु श्रीवास्तव ने शेयर बाजार में 70 लाख रुपए का निवेश किया था। अंशु ने पैसे लोगों से उधार लेकर शेयर बाजार में निवेश किए थे, लेकिन उसके सारे पैसे शेयर बाजार में डूब गए। वहीं पैसे डूबने के बाद अंशु फरार हो गया। घर के बाहर कर्जदारों का तांता लग गया। कर्जदारों ने पैसों के लिए पारिवारिक सदस्यों पर दबाव डालना शुरू कर दिया जिससे परेशान होकर माता-पिता और दादी ने जहर खा लिया। इसमें मां सुनीता श्रीवास्तव और दादी कृष्णकांति श्रीवास्तव की मौत हो गई, जबकि पिता ज्ञान प्रकाश की स्थिति नाजुक बनी हुई है।

वहीं, पिता ज्ञान प्रकाश ने जहर खाने से पहले एक वीडियो बनाया जिसमें उन्होंने कहा कि परिवार के हम 3 सदस्य अपनी मौत के लिए स्वयं जिम्मेदार हैं। परिवार के किसी व्यक्ति का इसमें कोई हाथ नहीं है। वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। साथ ही पुलिस ने आरोपी बेटे की तलाश के लिए खोजबीन शुरू कर दी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman

Related News

static