अवैध संबंध में पति बन रहा था रोड़ा, पत्नी ने देवर के साथ साजिश रचकर उठाया ये खौफनाक कदम

8/23/2021 12:38:58 PM

 

लखीसरायः बिहार के लखीसराय से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां पर पति के रहते पत्नी का दिल देवर पर आ गया। उसने देवर के साथ साजिश रची और शूटर्स को सुपारी देकर अपने ही पति ही हत्या करवा दी। वहीं पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए पत्नी एवं शूटर्स सहित 4 आरोपियों को हिरासत में ले लिया है।

दरअसल, घटना लखीसराय जिले के हलसी थाना क्षेत्र के गौरा गांव की है, जहां पर पति के रहते पत्नी के देवर के साथ अवैध संबंध थे। पत्नी देवर के साथ प्यार में इस कदर पागल हो गई कि उसने देवर के साथ मिलकर शूटर्स को सुपारी दी और पति की हत्या करवा दी। पत्नी ने हत्या के बाद इसे अलग रंग देने की कोशिश की थी लेकिन पुलिस ने इस हत्याकांड का खुलासा कर दिया। 

वहीं मामले में एसपी सुशील कुमार ने बताया कि मृतक की पत्नी का उसके देवर से अवैध संबंध पिछले 10 वर्षों से चला आ रहा था। बीते 15 अगस्त को देर शाम हलसी थाना क्षेत्र के गौरा के बहियार मे सुरेन्द्र यादव की अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद एसआईटी का गठन कर मामले का खुलासा हुआ। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए पत्नी एवं शूटर्स सहित 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static