जब राबड़ी देवी ने कही ''राज'' खोलने की बात तो शांत हो गए मुकेश सहनी

11/28/2020 1:43:36 PM

पटनाः बिहार विधान परिषद की कार्यवाही के अंतिन दिन सदन में जमकर हंगामा हुआ। सत्ता पक्ष और विपक्ष ने कई मुद्दों को लेकर एक दूसरे का घेराव किया। इस क्रम में पूर्व सीएम राबड़ी देवी और बिहार सरकार के मंत्री मुकेश सहनी के बीच तीखी नोंक-झोंक भी हुई। दरअसल, मुकेश सहनी किसी भी सदन के सदस्य नहीं होने के बावजूद विधान परिषद में मौजूद रहे, जिसका राबड़ी देवी ने विरोध किया।

पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने पूछा कि जब वह सदन के सदस्य नहीं हैं तो किस हैसियत से परिषद में बैठे हैं। राजद नेताओं ने इस बात का लगातार विरोध किया। हालांकि परिषद के सभापति ने कहा कि संवैधानिक व्यवस्था के तहत बैठे हैं। इसी बीच मुकेश सहनी और राबड़ी के बीच बहस शुरु हो गई। सहनी ने कहा कि लालू ने फोन कर मुझे भी लालच दिया। इस पर राबड़ी देवी ने भी पलटवार किया और कुछ राज खोलने की बात कह दी।

राबड़ी देवी ने कहा, "मुकेश सहनी कितने बड़े लालची हैं हमें पता है। चुनाव में 25 सीटें और उपमुख्यमंत्री का पद मांग रहे थे। हमलोगों ने मुंह खोल दिया तो बेइज्जत हो जाएंगे।" राबड़ी देवी के इतना बोलते ही मुकेश सहनी चुप होकर बैठ गए। वहीं इसे मामले को लेकर सदर में काफी दे तक हंगामा होता रहा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramanjot

Recommended News

Related News

static