"हमें किसी धर्म से ईर्ष्या नहीं, सबको साथ लेकर चलना है", मुकेश सहनी बोले- नफरत की राजनीति करते हैं BJP के लोग

Wednesday, Oct 23, 2024-06:37 PM (IST)

पटना: विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के प्रमुख और बिहार के पूर्व मंत्री मुकेश सहनी आज निषाद आरक्षण संकल्प यात्रा के क्रम में बेगूसराय पहुंचे। इस दौरान उन्होंने वीआईपी के कार्यकर्ताओं से मुलाकात की और उनके साथ बैठक की। उन्होंने कहा कि सरकार बनाओ अधिकार पाओ नारे के साथ हम निषाद आरक्षण संकल्प यात्रा पर निकले है। उन्होंने कहा कि तीन चरणों मे होने वाले इस यात्रा का मकसद है कि पार्टी की तैयारी ऐसी हो जिसमें अगली सरकार में भागीदारी हो। हम पार्टी को बूथ स्तर तक मजबूत करेंगे। उन्होंने कहा कि अगर सरकार में हमारी भागीदारी होगी तो तय है कि हमें हमारा हक और अधिकार भी मिल जाएगा।

'हमें किसी धर्म, समाज से ईर्ष्या नहीं'
'सन ऑफ मल्लाह' के नाम से चर्चित सहनी ने जोर देकर कहा कि हमें किसी धर्म, समाज से ईर्ष्या नहीं है। हमारा मकसद सभी को साथ लेकर चलना है। उन्होंने इशारों ही इशारों में भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह की हिन्दू स्वाभिमान यात्रा पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा का काम ही ऐसा है। उन्होंने कहा कि ये लोग नफरत की राजनीति करते हैं, जिनका कोई वजूद नहीं है।उन्होंने कहा हम ऐसे घरों में दीया जलाने निकले है जहां अंधेरा है। हम गरीब, पिछड़ों की बात कर रहे हैं, जिनके घरों तक आज तक विकास की रोशनी नहीं पहुंची है हम वहां तक विकास पहुंचाने की बात कर रहे हैं।

'प्रशांत किशोर का कोई स्पष्ट विचार नहीं'
पत्रकारों से चर्चा के दौरान उन्होंने प्रशांत किशोर की पार्टी से जुड़े एक प्रश्न के उत्तर में कहा कि वे राजनीति को बाजारीकरण कर रहे हैं। राजनीति विचारधारा को लेकर होती है, जबकि उनकी कोई विचारधारा नहीं है। उन्होंने कहा कि वे अमीरों की राजनीति कर रहे हैं जबकि राजनीति गरीबों की होनी चाहिए। सहनी ने स्पष्ट शब्दों में कहा कि उनका कोई स्पष्ट विचार नहीं है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static