SKMCH में पुलिस और छात्रों में हिंसक झड़प,आक्रोशित छात्रों ने मेडिकल की इमरजेंसी सेवा करवाई ठप

Monday, Jul 22, 2024-09:55 AM (IST)

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर में एसकेएमसीएच के गेट पर रविवार देर रात मेडिकल कॉलेज के छात्रों और पुलिस के बीच हिंसक झड़प हो गई। इस झड़प में आधा दर्जन से अधिक मेडिकल छात्र घायल हो गए। वहीं छात्रों की ओर से की गई रोड़ेबाजी में पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं। घायल छात्रों का मेडिकल कॉलेज में इलाज किया जा रहा है।

ट्रैफिक नियम के उल्लंघन को लेकर हुआ विवाद
सूत्रों ने बताया कि मेडिकल कॉलेज का एक छात्र देर रात बाइक से अपने हॉस्टल लौट रहा था। एसकेएमसीएच गेट पर अहियापुर थाने की पुलिस ने उसे ट्रैफिक नियम के उल्लंघन को लेकर रोका। इसके बाद पुलिस और युवक में बहस शुरू हो गई। मेडिकल छात्र ने फोन कर अपने साथियों को भी गेट पर बुला लिया। इसके बाद पुलिस और छात्रों के बीच हाथापाई भी हुई।

आक्रोशित छात्रों ने मेडिकल की इमरजेंसी सेवा करवाई ठप
वहीं छात्रों ने एकजुट होकर पुलिस का विरोध किया और उन्हें मौके से खदेड़ दिया। इस दौरान अतिरिक्त पुलिस बल भी मौके पर पहुंच गई। इसके बाद छात्रों ने रोड़ेबाजी शुरू कर दी। इस रोड़ेबाजी में कई पुलिसकर्मी भी चोटिल हो गए। उधर, इस घटना के बाद रविवार देर रात तक मेडिकल कॉलेज में छात्र इकट्ठा होते रहे। घटना से आक्रोशित छात्रों ने मेडिकल की इमरजेंसी सेवा भी ठप करा दी एवं हड़ताल पर जाने की धमकी भी दी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Related News

static