"सरकार ट्वीट से नहीं चलती", विजय सिन्हा का तेजस्वी पर बड़ा हमला, कहा- वे तुष्टीकरण की राजनीति करते हैं....

Saturday, Aug 24, 2024-02:40 PM (IST)

गया: बिहार के डिप्टी सीएम और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता विजय कुमार सिन्हा (Vijay Kumar Sinha) ने राजद नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव ने तुष्टीकरण की राजनीति के चलते बांग्लादेश में हिंदुओं पर हो रहे अत्याचारों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। वे दुकानों को लूटते, घरों और इमारतों को जलते नहीं देख पाए...ऐसे लोग कभी भी सामाजिक प्राणी नहीं हो सकते।

दरअसल, डिप्टी सीएम विजय सिन्हा आज गया पहुंचे थे, जहां उन्होंने विष्णुपद मंदिर में विधिवत पूजा अर्चना की। इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से बातचीत की। बिहार में पुलिस अफसरों के तबादले और पोस्टिंग को लेकर तेजस्वी यादव के बयान पर विजय सिन्हा ने कहा कि जब मैं विपक्ष का नेता था, तो सरकार को जमीनी हकीकत और सरकार की खामियों से अवगत कराता था।

"सरकार ट्वीट से नहीं चलती"
विजय सिन्हा ने कहा कि सरकार ट्वीट से नहीं चलती...अगर कोई ट्रांसफर पोस्टिंग में शामिल है तो उसे सबूत के साथ आना चाहिए। सरकार मामले को संज्ञान में लेगी, लेकिन सिर्फ झूठे आरोप लगाने से कुछ नहीं होगा। अगर कोई खामी है तो विपक्ष भी सरकार का हिस्सा है। वे हमें अवगत करा सकते हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static