IPS विकास वैभव के समर्थन में उतरे विजय सिन्हा, बोले- ईमानदार अधिकारियों को किया जा रहा "हतोत्साहित"

2/13/2023 2:07:37 PM

आराः बिहार के आईपीएस अधिकारी विकास वैभव और डीजी शोभा अहोतकर के बीच विवाद मामले में बिहार की सियासत गरमा गई है। नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा (Vijay Kumar Sinha) ने इस मामले को लेकर बिहार सरकार पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि बिहार में अच्छे और ईमानदार अधिकारियों को हतोत्साहित किया जा रहा हैं। विकास वैभव को अपमानित करना कहीं से ठीक नहीं हैं।

वहीं विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि एक ईमानदार अधिकारी पर हो रहे अत्याचार पर क्यों कोई आवाज नहीं उठा रहा हैं। उन्होंने कहा कि  बिहार प्रशासनिक सेवा के लोगों को गाली देना और पुलिस पदाधिकारी को अपमानित करना ठीक नहीं हैं। सरकार के भ्रष्टाचार को छुपाने का काम करने वाले जिन बाहरी अधिकारियों का संघ ईमानदार अधिकारियों को हतोत्साहित कर रहा हैं। इस पूरे मामले पर जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने चुप्पी क्यों साध ली है।

ईमानदार अधिकारियों को किया जा रहा प्रताड़ित
सिन्हा ने कहा कि राज्य के ईमानदार अधिकारियों को प्रताड़ित किया जा रहा है, लेकिन भ्रष्ट सरकार की आवाज नहीं निकल रही है।पदाधिकारियों को अपमानित करने वाले लोगों पर सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि एक ईमानदार अधिकारी पर हो रहे अत्याचार पर क्यों कोई आवाज नहीं उठा रहा हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static