बिहार पुलिस का शर्मनाक चेहराः बेटे को जेल से छुड़वाने आई लाचार मां से मसाज करवा रहा थानेदार, वीडियो वायरल

4/29/2022 1:30:19 PM

सहरसाः एक बार फिर बिहार पुलिस को शर्मसार करता हुआ मामला सामने आया है, जहां अपने बेटे को जेल से छुड़वाने आई महिला से थानेदार मसाज करवा रहा है। महिला से मसाज कराते थानाध्यक्ष का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हालांकि, पंजाब केसरी इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता।

जानकारी के अनुसार, वायरल वीडियो सहरसा के नौहट्टा थाना अंतर्गत डरहार ओपी के थानेदार शशिभूषण सिन्हा का है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लाचार महिला अपने बेटे को जेल से छुड़ाने की अपील करने थाने में आई। वहीं थानेदार उसकी मजबूरी का फायदा उठाकर उससे तेल मालिश कराने लगते हैं। थानेदार ने बेटे को जेल से निकालने का आश्वासन देकर महिला से तेल मालिश करने की बात कही।

वीडियो में मसाज करा रहे थानेदार नंगे बदन दिखाई दे रहे हैं। उनके शरीर पर एक गमछा तक नहीं है। उनके पास ही एक कुर्सी पर दूसरी महिला भी बैठी दिख रही है। इस दौरान थानाध्यक्ष शशिभूषण सिन्हा एक वकील को फोन कर कहते हैं कि महिला बहुत गरीब है बेचारी.. कितने पैसा भेज दें। दो औरत आधारकार्ड लेकर जाएगी। सोमवार को पूरा पता और मोबाइल नंबर देकर भेज देते हैं। इसके आगे वे कहते हैं कि पप्पू बाबू निवेदन है देख लीजिए इसमें 10 हजार मेरा ही खर्चा हो गया है। वहीं महिला से मसाज कराते थानाध्यक्ष का वीडियो बनाकर किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

Recommended News

static