Road Accident: सहरसा में अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार एक ही परिवार के 3 लोगों को कुचला, नाना-नतनी की मौत

12/24/2023 2:36:25 PM

सहरसा: बिहार के सहरसा जिले में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है, जहां पर एक अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार एक ही परिवार के 3 लोगों को कुचल दिया। इस दर्दनाक हादसे में 2 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया।

घर लौट रहे थे सभी
जानकारी के मुताबिक, घटना सौर बाजार थाना क्षेत्र के कपसिया पुल के पास की है। मृतकों की पहचान नारायण शाह और उनकी 3 वर्षीय नतनी आशिका कुमारी के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि नारायण शाह अपनी पुत्री नूतन कुमारी और  3 वर्षीय नतनी आशिका कुमारी के साथ बाइक पर सवार होकर अपने घर पतरघट जमहारा लौट रहे थे। इसी दौरान सौर बाजार थाना क्षेत्र के कपसिया पुल के पास एक अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार परिवार को कुचल दिया। इस दर्दनाक हादसे में नारायण शाह और उनकी 3 वर्षीय नतनी आशिका कुमारी की मौत हो गई, जबकि पुत्री नूतन कुमारी गंभीर रूप से घायल है, जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा है।

जांच में जुटी पुलिस
इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है। वहीं, इस घटना के बाद मृतकों के परिजनों के बीच कोहराम मच गया। उनका रो-रोकर बुरा हाल है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static