सारण पुलिस के हाथ लगी कामयाबी, एम्बुलेंस के माध्यम से वाहन लूटने वाले 2 अपराधी गिरफ्तार

2/21/2022 6:34:38 PM

छपराः बिहार में सारण जिले के अमनौर थाना क्षेत्र से 15 फरवरी को एम्बुलेंस के माध्यम से वाहन लूट के मामले में सारण पुलिस ने दो अपराधियों को गिरफ्तार किया है।

सारण के पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार ने बताया कि 15 फरवरी को चार अपराधियों ने जिला मुख्यालय सारण के सदर अस्पताल के समीप से एक एम्बुलेंस को मरीज ले जाने के नाम पर भाड़े पर लेकर उस एम्बुलेंस के माध्यम से अमनौर थाना क्षेत्र में एक स्कार्पियो गाड़ी को लूट लेने के साथ ही एम्बुलेंस चालक को गाड़ी सहित एक सुनसान जगह पर हाथ पैर बांध कर छोड़ दिया। इसके बाद अपराधी स्कार्पियो लेकर फरार हो गए। इस मामले में पीड़ित स्कार्पियो के मालिक ने अमनौर थाना में अज्ञात अपराधियों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई थी।

संतोष कुमार ने बताया कि तकनीकी साक्ष्य और परम्परागत अनुसंधान के आधार पर अमनौर थाना पुलिस ने वाहन जांच के दौरान पकड़ कर उसमें सवार दो अपराधियों वैशाली जिले के नगर थाना क्षेत्र के बाघ दुकान मोहल्ला निवासी मोहम्मद इमतैयाज के पुत्र मोहम्मद फैजान एवं वैशाली जिले के महुआ थाना क्षेत्र के मोजाहीदीन गांव निवासी मोहम्मद मेहंदी हसन के पुत्र मोहम्मद नेयाज को गिरफ्तार कर लिया। अपराधियों ने पूछताछ संलिप्तता स्वीकार करते हुए अपने साथियों अन्य के नामों का खुलासा किया है। जिसके बाद पुलिस उनके अन्य साथियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

Recommended News

static