पूर्वी चंपारण में तीन लोगों की डूबकर मौत, एक अन्य लापता

7/28/2020 3:44:01 PM

मोतिहारीः बिहार में पूर्वी चंपारण जिले में अलग-अलग थाना क्षेत्रों में तीन लोगों की डूबकर मौत हो गई। वहीं एक अन्य लापता हो गया।

जानकारी के अनुसार, जिले के पताही थाना क्षेत्र के रामपुर मनोरथ गांव निवासी अजय गिरी का पुत्र विकास गिरी (20) सोमवार की शाम बाजार जाने के लिए घर से निकला था लेकिन वह घर लौटकर नहीं आया। परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की लेकिन उसका पता नहीं चला। विकास गिरी का शव आज सुबह पुलिया के निकट पानी से भरे खड्ड से बरामद किया गया है।

वहीं जिले के तुरकौलिया थाना क्षेत्र के स्कूल चौक निवासी जयतुल्लाह मियां दर्जी का 12 वर्षीय पुत्र सेराज आलम सोमवार को सुबह गांधी घाट के निकट नदी में नहाने गया था, जहां वह गहरे पानी में डूब गया। घटना की सूचना मिलते ही परिजनों ने उसकी खोजबीन की लेकिन उसका पता नहीं चला। आज सुबह सेराज आलम का शव नदी से बरामद कर लिया गया है।

एक अन्य घटना में संग्रामपुर थाना क्षेत्र के पूर्वी संग्रामपुर पंचायत के बिनटोली निवासी नगीना मुखिया का पुत्र सोनालाल मुखिया (35) किसी काम के सिलसिले में जा रहा था, तभी पैर फिसलने से वह पानी से भरे खड्ड में गिर गया, जिससे उसकी डूबकर मौत हो गई। शव को पानी से बाहर निकाल लिया गया है। वहीं पूर्वी संग्रामपुर पंचायत के इजरा गावं में एक युवक की पानी में डूबने से मौत हो गई। शव की तलाश की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Ramanjot

Recommended News

Related News

static