बिहार में 24 घंटे में तीन हत्याएं, BJP ने कानून व्यवस्था की स्थिति बिगाड़ने का लगाया आरोप

12/15/2022 11:13:17 AM

 

पटनाः बिहार के पटना जिले में 24 घंटे के भीतर तीन लोगों की हत्या कर दी गई है। इसको लेकर विपक्षी भाजपा ने बुधवार को राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति पूरी तरह से चरमरा जाने का आरोप लगाया।

पुलिस ने बताया कि पटना जिले के दानापुर अनुमंडल के तकियापुर इलाके में कुछ हथियारबंद हमलावरों ने बुधवार को दिनदहाड़े दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी, जबकि सबजापुर इलाके में अज्ञात लोगों ने मंगलवार की रात एक प्रॉपर्टी डीलर की हत्या कर दी। तकियापुर दोहरे हत्याकांड के विरोध में क्षेत्र के स्थानीय लोगों ने आरोपियों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग को लेकर बुधवार को पटना-दानापुर मार्ग को कई घंटों तक जाम कर दिया।

पटना के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) मानवजीत सिंह ढिल्लों ने कहा, ‘‘तकियापुर इलाके की घटना में मारे गए दोनों व्यक्तियों की पहचान अंकित कुमार और रोहित कुमार के रूप में हुई है। हम जल्द ही आरोपियों को पकड़ लेंगे क्योंकि मामले की जांच कर रहे अधिकारियों ने उनकी पहचान कर ली है। अंकित व रोहित हाल ही में जेल से छूटकर आए थे और आरोपी को जानते थे। बुधवार सुबह करीब 11 बजे जब घटना हुई तो पांचों साथ थे।''

एसएसपी ने कहा, ‘‘प्रारंभिक जांच के अनुसार अचानक किसी मामूली बात को लेकर वे आपस में झगड़ने लगे। कुछ देर बाद अंकित और रोहित को अन्य तीन लोगों ने गोली मार दी। आरोपी मौके से फरार होने में सफल रहे।'' उन्होंने आरोपियों का नाम लिए बगैर कहा कि जिला पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए अभियान शुरू कर दिया है। दानापुर के सबजापुरा इलाके में मंगलवार की रात करीब साढ़े 8 बजे अज्ञात लोगों ने मंटू शर्मा की गोली मारकर हत्या कर दी थी।

इस बीच, बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता विजय कुमार सिन्हा के नेतृत्व में भाजपा नेताओं के एक प्रतिनिधिमंडल ने बुधवार को सबजापुरा इलाके का दौरा किया और मनु शर्मा के परिवार के सदस्यों से मुलाकात की।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static