शादी समारोह से लौट रहे परिवार को तेज रफ्तार ट्रक ने कुचला, पति-पत्नी और बेटे की मौत

2/14/2022 4:51:02 PM

बेेतियाः बिहार के बेेतिया में सोमवार सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया, जिसमें एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई। इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया।

जानकारी के अनुसार, घटना जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पिपरा चौक के पास की है। बताया जा रहा है कि पति-पत्नी और बेटा शादी समारोह में शामिल होकर बाइक से वापिस घर लौट रहे थे। इसी दौरान राष्ट्रीय उच्च पथ संख्या - 727 पर एक तेज रफ्तार ट्रक ने उन्हें कुचल दिया। हादसे में तीनों लोगों की मौत हो गई। मृतकों की पहचान जिले के शनिचरी थाना क्षेत्र दोनवार बरवा बृति टोला निवासी 40 वर्षीय आजाद मियां, उनकी पत्नी 35 वर्षीय शहनाज खातून और 14 वर्षीय पुत्र समीर मियां के रुप में हुई हैं।

घटना के बाद मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ लग गई, जिससे हाईवे पर आवागमन बाधित हो गया। लोग ट्रक चालक की गिरफ्तारी की मांग को लेकर जमकर प्रदर्शन किया। वहीं घटना की सूचना मिलते ही मुफ्फसिल थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए बेतिया गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज भेज दिया है। घटना के बाद हाइवा छोड़ चालक फरार हो गया हैं। हाइवा को जब्त कर लिया गया गया हैं। मामले की जांच की जा रही है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

Recommended News

static