नीतीश कुमार काफी “अलोकप्रिय”, उनके साथ फिर से हाथ मिलाने का सवाल ही पैदा नहीं होताः जायसवाल

1/30/2023 11:47:30 AM

दरभंगा: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की बिहार इकाई के अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा कि समूचे राज्य के पार्टी कार्यकर्ताओं को साफ बता दिया गया है कि “अलोकप्रिय” मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से फिर से हाथ मिलाने का कोई सवाल ही नहीं है। जायसवाल ने यह टिप्पणी उत्तर बिहार के दरगंभा में प्रदेश भाजपा की दो दिवसीय राज्य कार्यकारिणी की बैठक के समापन अवसर पर की। 

"नीतीश में पेंडुलम की तरह दोलन करने की प्रवृत्ति" 
गौरतलब है कि बिहार के मुख्यमंत्री कुमार की पार्टी जनता दल- यूनाइटेड (जदयू) ने भाजपा के साथ गठबंधन तोड़कर राष्ट्रीय जनता दल (राजद) व कांग्रेस के साथ सरकार बना ली थी। संजय जायसवाल ने कहा, “हमने (नीतीश कुमार के साथ) फिर से हाथ मिलाने को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं में अफवाहों को खत्म करने की कोशिश की है। मुख्यमंत्री में पेंडुलम की तरह दोलन करने की प्रवृत्ति है। लेकिन हम उनके हाथों फिर से धोखा खाने वाले नहीं हैं।” उन्होंने कहा, “नीतीश कुमार काफी अलोकप्रिय हैं। उनकी अलोकप्रियता की वजह से ही उनकी पार्टी जदयू ने 2020 के विधानसभा चुनाव में खराब प्रदर्शन किया था जबकि हमारा प्रदर्शन बेहतर था।” 

"नीतीश किसी को भी धोखा दे सकते हैं"
प्रदेश भाजपा प्रमुख ने कहा, “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुनाव से पहले किए गए वादे को पूरा करने का फैसला कर उदारता दिखाई और नीतीश कुमार फिर से मुख्यमंत्री बने। लेकिन, वह आदतन विश्वासघाती हैं। नीतीश ने प्रधानमंत्री द्वारा उन पर जताए गए भरोसे का गलत इस्तेमाल किया।” उन्होंने कहा कि आज जॉर्ज फर्नांडिज की जयंती है जो नीतीश के मार्गदर्शक थे। उन्होंने आरोप लगाया कि नीतीश उनके साथ भी विश्वासघात करने से बाज नहीं आए लिहाजा वह किसी को भी धोखा दे सकते हैं। कुमार ने गठबंधन से अलग होते हुए भाजपा पर उनके पूर्व करीबी सहयोगी आरसीपी सिंह की मदद से जदयू को तोड़ने का आरोप लगाया था। जदयू ने भाजपा पर यह भी आरोप लगाया था कि उसने विधानसभा चुनाव में जदयू को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

Recommended News

static