कन्हैया के कांग्रेस में शामिल होने पर सुशील मोदी का तंज- नौसिखियों की भर्ती से नहीं बचेगा डूबता जहाज

9/29/2021 10:11:34 AM

पटनाः बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और भाजपा के राज्यसभा सदस्य सुशील मोदी ने जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष और भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (भाकपा) के युवा नेता कन्हैया कुमार के कांग्रेस में शामिल होने पर कटाक्ष किया है। उन्होंने कहा कि नौसिखियों की भर्ती से ‘डूबता जहाज' नहीं बचेगा।

सुशील मोदी ने मंगलवार को ट्वीट कर कहा कि पश्चिम बंगाल, असम, मध्य प्रदेश, उत्तर प्रदेश तक कई राज्यों में कांग्रेस के जिस पुराने-डूबते जहाज को छोड़ कर लोग तेजी से सुरक्षित जलयानों में छलांग लगा रहे हों और जिस पार्टी की बुजुर्ग कप्तान कामचलाऊ हो, उसे बचाने के लिए कुछ नौसिखिये भर्ती किए जा रहे हैं। भाजपा सांसद ने कहा कि कांग्रेस ने जिन्हें बाजे-गाजे के साथ शामिल किया, उनमें से एक कल तक जेएनयू में 'भारत तेरे टुकड़े होंगे' के नारे लगवा रहे थे और आतंकी अफजल गुरू को फांसी देने वाली न्यायपालिका पर सवाल उठा रहे थे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने फिर साबित किया कि वह सत्ता के लिए आतंकियों और देश-विरोधी ताकतों के साथ है।

मोदी ने एक अन्य ट्वीट के जरिए राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव पर भी निशाना साधा और कहा कि लालू प्रसाद ने 15 साल राज किया, किंग-मेकर रहे और उनकी पार्टी 10 साल तक यूपीए सरकार में मलाई काटती रही लेकिन तब उनकी नजर रेलवे के होटल के बदले या मंत्री बनवाने के एवज में जमीनें लिखवाने पर थी, जनहित के काम पर नहीं। उन्होंने कहा कि उस समय वे बिहार को केंद्र से जो नहीं दिलवा पाए, आज उन बातों की मांग कर उनकी पार्टी मसीहा बनने का नाटक कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static