विधानसभा में अग्निपथ मुद्दे को लेकर विपक्ष के तेवर कड़ेः PM के खिलाफ की नारेबाजी, कार्यवाही स्थगित

6/27/2022 12:08:11 PM

पटनाः बिहार विधानसभा के मानसून सत्र के दूसरे दिन अग्निपथ मुद्दे को लेकर विपक्ष के तेवर कड़े नज़र आए। आज विधानसभा की कार्यवाही शुरू होने के पहले ही विपक्ष ने सदन पोर्टिको और विधानसभा परिसर में प्रदर्शन किया था। 11:00 बजे जब सदन की कार्यवाही शुरू हुई तो विपक्ष इस मसले पर चर्चा के लिए कार्य स्थगन का प्रस्ताव लेकर आया, जिसे अस्वीकार कर दिया गया।

PunjabKesari

विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा ने जब कार्य स्थगन का प्रस्ताव अस्वीकार कर दिया तो विपक्ष वेल में आ गया काफी देर तक सदन में हंगामे में डूबा रहा। इसके बाद स्पीकर ने प्रश्नोत्तर काल की कार्यवाही आगे बढ़ाने का प्रयास किया। एक सवाल का जवाब भी सरकार की तरफ से कराया गया लेकिन विपक्ष शांत नहीं हुआ। विपक्ष अग्निपथ योजना को लेकर सदन में चर्चा की मांग कर रहा था।

PunjabKesari

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ विपक्षी सदस्यों ने नारेबाजी की। विधानसभा अध्यक्ष सदन को चलाना चाहते थे, लेकिन पीएम मोदी के खिलाफ नारेबाजी के बाद बीजेपी ने भी अपना तेवर कर दिखाया। सदन में डिप्टी सीएम किशोर प्रसाद ने इस पर गहरी नाराजगी जताई। इसके बाद स्पीकर विजय कुमार सिन्हा ने हालात बिगड़ते देख कर सदन की कार्यवाही दोपहर 2 बजे तक स्थगित कर दी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

Recommended News

static