पैतृक गांव पहुंचा पटना के जवान सुनील का पार्थिव शरीर, अंतिम यात्रा में शामिल हुए सैकड़ों लोग

6/18/2020 11:15:49 AM

 

पटनाः भारत चीन सीमा पर चीनी सैनिकों के साथ हुई खूनी झड़प में शहीद हुए पटना के हवलदार सुनील कुमार का पार्थिव शरीर उनके पैतृक पहुंचा। पैतृक गांव पहुंचते ही लोगों के द्वारा चीन मुर्दाबाद और सुनील जिंदाबाद के नारे लगने लगे। वहीं उनकी अंतिम यात्रा में सैकड़ों लोग शामिल हुए।
PunjabKesari
शहीद की अंतिम यात्रा में शामिल होने वालो सभी लोगों की आंखे नम थी। आसपास के गांव के लोग भी अंतिम दर्शन करने के लिए पहुंचे थे। सुनील के पार्थिव शरीर को देख पत्नी, मां और परिवार के लोगों के आंसू रूक नहीं रहे थ। उनके पैतृक गांव में कई पार्टी के नेता भी पहुंचे हुए हैं। सुनील कुमार को बड़े भाई अनिल कुमार भी आर्मी के जवान हैं। उन्होंने बताया की देश के लिए मेरा भाई शहीद हुआ है। इस बात का हमें गर्व है। इतना कहते ही वह रो पड़े कि मैनें उसे अपने बेटे की तरह पाला-पोसकर बड़ा किया था। मेरे आंखों के सामने वे हमें छोड़ कर चला गया।
PunjabKesari
वहीं इससे पहले शहीद का पार्थिव शरीर बुधवार रात को पटना एयरपोर्ट पहुंचा था। इस दौरान सेना के जवानों की मौजूदगी में सुशील मोदी, सांसद रामकृपाल यादव, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष संजय जायसवाल, तेजस्वी यादव सहित कई मंत्री और विधायकों ने शहीद को श्रद्धांजलि दी। बता दें कि बिहार रेजीमेंट सेंटर के हवलदार सुनील कुमार भारत-चीन सीमा पर गालवान में तैनात थे। सुनील कुमार बिहटा के तारानगर के सिकरिया के रहने वाले थे। वर्तमान में उनका परिवार दानापुर में रह रहा है।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static