बिहार में कोरोना का कहर, जदयू प्रदेश कार्यालय के मुख्य प्रवेश द्वार को किया गया बंद

1/4/2022 3:46:32 PM

पटनाः बिहार में कोरोना के बढ़ते हुए मामले को देखते हुए एहतियात के तौर पर आज से सत्तारूढ़ जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के प्रदेश कार्यालय के मुख्य प्रवेश द्वार को बंद कर दिया गया है। हालांकि, सूत्रों के अनुसार जदयू कार्यालय से जुड़े करीब 5 लोगों में कोरोना के लक्षणों की पुष्टि हुई है, जिसमें यहां के एक गार्ड भी शामिल है।

जदयू के मुख्यालय प्रभारी एवं उपाध्यक्ष डॉ. नवीन कुमार आर्य ने मंगलवार को बताया कि कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए एहतियात के तौर पर यह कदम उठाया गया है। प्रदेश मुख्यालय के मुख्य प्रवेश द्वार को बंद कर दिया गया है। आवश्यक कार्य से आने वाले लोगों को कोरोना की जांच के बाद ही कार्यालय में प्रवेश की अनुमति दी जा रही है।

डॉ. नवीन कुमार आर्य ने बताया कि पार्टी के चिकित्सा प्रकोष्ठ की ओर से मुख्यालय परिसर में ही कोरोना जांच की व्यवस्था की गई है। इससे पार्टी मुख्यालय में आने वाले लोगों की तत्काल जांच की जा रही है। कार्यालय में उपस्थित संबंधित सभी कर्मचारियों की भी करोना जांच कराई गई है।

उल्लेखनीय है कि बिहार में पिछले तीन से चार दिनों में कोरोना के मामलों में अचानक वृद्धि हुई है। पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी और उनके परिवार के 18 लोग एवं सहयोगी भी करोना संक्रमित पाए गए थे। इस बीच, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज शाम करोना को लेकर बैठक करने वाले हैं जिसमें इससे बचाव को लेकर समीक्षा की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

Recommended News

static