आरा में बदमाशों का तांडव जारी, जमीनी कारोबारी को गोलियों से छलनी कर किया गंभीर रूप से जख्मी, जांच में जुटी पुलिस

Thursday, Oct 24, 2024-04:16 PM (IST)

आरा: बिहार में बेखौफ बदमाशों का आतंक बढ़ता ही जा रहा है। अपराधी आए दिन बेधड़क होकर लोगों पर गोलियां बरसा रहे है। इसी क्रम में ताजा मामला आरा से आया है, जहां बाइक सवार बदमाशों ने जमीनी कारोबारी पर फायरिंग कर जख्मी कर दिया है। वहीं, वारदात के बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

जमीनी विवाद के चलते घटना को दिया अंजाम
मिली जानकारी के अनुसार,घटना नगर थाना क्षेत्र के गांगी पुल के समीप की है। घायल व्यक्ति की पहचान शाहिद आलम उर्फ पप्पू के रूप में हुई है, जो कि जमीनी कारोबारी है। घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार, शाहिद आलम किसी काम से शहर के जीरो माइल की तरफ जा रहा था, तभी गांगी बैरियर के समीप तीन बाइक पर सवार चार अपराधियों ने उस पर फायरिंग करनी शुरू कर दी जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। शाहिद आलम को तीन गोलियां मारी। घटना का कारण जमीनी विवाद बताया जा रहा है। स्थानीय लोगों के द्वारा घायल व्यक्ति को आनन-फानन में इलाज के लिए आरा शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जांच में जुटी पुलिस
वहीं, मामले की सूचना मिलते ही नगर थाना के पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन शुरू कर दी। घटनास्थल से पुलिस को गोली का खोखा भी बरामद किया गया है। मामले में एएसपी परिचय कुमार के द्वारा बताया गया है कि जमीनी विवाद के चलते घटना को अंजाम दिए जाने की बात सामने आ रही है। साथ ही एएसपी ने कहा जल्द ही अपराधियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman

Related News

static