पाटलिपुत्र में घर के अंदर खून से लथपथ दंपति का शव बरामद, इलाके में फैली सनसनी

Wednesday, Oct 16, 2024-10:08 AM (IST)

पाटलिपुत्र: बिहार के पाटलिपुत्र में घर के अंदर पति-पत्नी के खून से लथपथ शव बरामद किए गए है। वहीं, इस वारदात के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई है।

मिली जानकारी के अनुसार, घटना पाटलिपुत्र थाना क्षेत्र के नेहरू नगर रोड नंबर 2 के मकान संख्या 65 की है। मृतक की पहचान एनके श्रीवास्तव (70) और उनकी पत्नी सुजाता (65) के रूप में हुई है। घटना की जानकारी देते हुए सिटी एसपी सेंटर स्वीटी सहरावत ने बताया कि घटना मंगलवार देर शाम 8 बजकर 30 मिनट की है। आस पड़ोस के लोगों से पूछताछ करने और घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद ग्राउंड फ्लोर पर रह रहे किरायेदारों ने बताया कि दोनों पति-पत्नी के बीच दोपहर 12 बजे से लड़ाई हो रही थी। साथ ही पुलिस ने बताया कि घटनास्थल का निरीक्षण किया गया है, जिससे पता लगा रहा है कि घर के अंदर बाहर का कोई भी व्यक्ति दाखिल नहीं हुआ। घर के समान के साथ भी कोई छेड़छाड़ नहीं की गई है। पत्नी का शव किचन से एवं बेडरूम से पति का शव मिला है।  

इधर, मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। घटनास्थल पर एफएसएल और डॉग स्क्वायड की टीम भी बुलाई गई। अब दोनों की हत्या की गई है या क्या मामला है इसकी जांच में पुलिस जुट गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman

Related News

static